Will Rhea Chakraborty stay in jail or leave? Decision will come today | Rhea Chakraborty जेल में ही रहेंगी या निकलेंगी बाहर? आज आएगा फैसला

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका पर फैसला अब शुक्रवार को आएगा. इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट ने गुरुवार को इस पर फैसला सुनाने वाली थी. रिया फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है. 

भायकुला जेल में हैं रिया
रिया को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वो फिलहाल भायकुला जेल में है. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बुधवार को रिया की जमानत की याचिका लगाई थी.

ड्रग्स मामले में हो चुकी हैं अब तक 10 गिरफ्तारियां 
गुरुवार को जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. इस दौरान मानशिंदे के अलावा स्पेशल पब्लिक प्रोसेक्यूटर अतुल सरपांडे और एनसीबी के जांच अधिकारी किरन बाबू भी मौजूद थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी ने अब तक 10 गिरफ्तारियां की हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *