When Sunil Grover touched The Family Man actor Manoj Bajpayee feet at the Event | जब Sunil Grover ने छुए थे Manoj Bajpayee के पैर, ऐसा था ‘फैमिली मैन’ का रिएक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपने खुशमिजाज और शालीन स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. कई बार पब्लिक इवेंट्स में ऐसा देखने को मिला है कि किसी एक्टर ने मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के प्रति सम्मान प्रकट किया हो लेकिन एक इवेंट के दौरान स्टार कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) तो तकरीबन मनोज बाजपेयी के पैरों में ही लेट गए.

कार्यक्रम में मौजूद थे कई सेलेब्रिटी
ये घटना साल 2019 की है जब एक इवेंट में कई दिग्गज हस्तियां एक साथ मौजूद थीं. इस कार्यक्रम में तिगमांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) और पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) ने मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को सम्मानित किया था जिसके बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को भी कहा गया कि वो मनोज को सम्मानित करें. तिगमांशु और पीयूष ने जहां मनोज को मोमेंटो दिए थे वहीं सुनील को एक नारियल मनोज को भेंट करना था.

सुनील ने फोड़ा पैरों में नारियल!
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने वो नारियल लिया मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पैरों में बैठ गए. सुनील ने वो नारियल स्टेज पर फोड़ने का एक्ट किया और पब्लिक व अन्य लोगों पर उसका पानी छिड़कने जैसी एक्टिंग की. सुनील को ये सब कुछ करते देखकर मनोज कुछ समझ नहीं पाए और एकदम से चौंक गए. उन्होंने सुनील को उठाया और बड़प्पन दिखाते हुए ऐसा नहीं करने का इशारा किया. 

जब सुनील ने कही दिल की बात
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने माइक लिया और ये सब कुछ करने के बाद अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की. सुनील ने कहा, ‘ये कोई मजाक नहीं है, ये सब कुछ मैंने सम्मान के चलते किया. मैं इनका बहुत बड़ा फैन हूं और मेरे लिए ये बहुत सम्मान की बात है कि मैं आपको इस तरह सम्मानित कर पा रहा हूं.’ सुनील ने मनोज की तारीफ करते हुए उन्हें भारत का इकलौता इंटरनेशनल एक्टर बताया.

यह भी पढ़ें- आमिर खान का सबसे छोटा बेटा अब दिखता है ऐसा, पिता के कंधे छूने लगा है आजाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें