When Shaktimaan Mukesh Khanna takes on Gajendra Chauhan for Sharing Dada Saheb Phalke Award on Social Media | लोगों के सामने ही ‘भीष्म’ ने लगा दी ‘धर्मराज’ की क्लास, कही ऐसी बातें कि भड़क उठेंगे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को उनके ज्यादातर फैंस आज भी शक्तिमान (Shaktimaan) के नाम से ही जानते हैं. 90 के दशक का वो सुपरहीरो जिसके लिए फैंस टकटकी लगाए संडे का इंतजार किया करते थे. हालांकि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) आज फिल्म जगत में ऑन स्क्रीन उतने एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अब भी अपने फैंस से जुड़े रहते हैं.

मुकेश खन्ना ने गजेंद्र को लताड़ा
बी.आर.चोपड़ा की ‘महाभारत’ (Mahabharat) में धर्मराज युधिष्ठिर का किरदार निभा चुके एक्टर गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) के साथ मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की अनबन रहती है. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में जाने को लेकर भी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) गजेंद्र को लताड़ चुके हैं और अब उनके द्वारा सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करना मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को रास नहीं आया. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी इंस्टा पोस्ट करके लोगों के सामने ही गजेंद्र की क्लास लगा दी.

गजेंद्र को बताया अधर्मराज
मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) को सोशल मीडिया पोस्ट में ऐसी-ऐसी बातें कही हैं कि उनका कोई भी फैन गुस्से से आग बबूला हो जाएगा. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘अधर्म राज ने एक बार फिर अपनी नादानी, अज्ञानता और मूर्खता का प्रदर्शन किया. ट्रॉफी के साथ अपनी फोटो ट्विटर पर डाली कि देखो-देखो मुझे दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिला.’

गजेंद्र चौहान को कहा मूर्ख
मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने गजेंद्र के लिए ‘मूर्ख’ और ‘अधर्म राज’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ‘अरे मूर्ख ये तो दो बार मुझे बरसों पहले मिल चुका है. परंतु मैंने किसी को नहीं बताया. क्योंकि ये अवॉर्ड असली नहीं नकली हैं.’ फर्जी अवॉर्ड के दम पर शेखी बघार रहे गजेंद्र की पोल मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने सबसे सामने खोल दी. अब क्या गजेंद्र भी इस बात का जवाब देंगे. ये जल्द ही सामने आ जाएगा.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें