WhatsApp exchange between Sushant Singh Rajput, his friend Kushal Zaveri on June 2 reveal how positive actor was about his journey | मौत से कुछ दिन पहले तक काफी खुश थे सुशांत, ‘पवित्र रिश्ता’ के डायरेक्टर की इस चैट से हुआ खुलासा

मुंबईः ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के को-डायरेक्टर रह चुके कुशाल जावेरी और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बीच की वॉट्सऐप चैट सामने आई है. इस चैट से सुशांत की बिंदास लाइफ के बारे में पता चलता है. दो दोस्तों की चैट से यह भी मालूम चलता है कि सुशांत अपनी निजी जिंदगी में कितने जिंदादिल और सकारात्मक सोच वाले इंसान थे. कुशाल जावेरी और सुशांत के बीच वॉट्सऐप पर यह बातचीत 2 जून को हुई थी. बता दें कि ये वही कुशाल जावेरी हैं जिनके शो के जरिए सुशांत को इंडस्ट्री में एंट्री मिली और बाद में बॉलीवुड स्टार बन गए. 

1 जून को सुशांत ने कुशाल को मेसेज किया था और लिखा था, ”कैसे हैं भाई? उम्मीद करता हूं कि आप हेल्दी और रॉकिंग होंगे. आपको मिस कर रहा हूं. जय शिव शंभू- सुशांत.” सुशांत के मैसेज का कुशाल ने 2 जून को रिप्लाई दिया. जावेरी ने लिखा, ”तुम्हें सुनकर अच्छा लग रहा है भाई, हेल्थ की तरफ से तो सब ठीक है, लेकिन स्ट्रगल तो हर किसी के लिए है, मैं अपवाद नहीं. आशा है तुम्हारे साथ सब ठीक होगा.”

कुशाल के मैसेज के 5 मिनट बाद सुशांत ने इसके जवाब में जो मैसेज लिखा उसमें उनकी बुद्धिमानी और सकारात्मका झलकती है. सुशांत ने जावेरी को रिल्पाई में लिखा था, ”मैं खुद पर आध्यात्मिक तौर पर काम कर रहा हूं और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं. जब कभी अपने बारे में सोचने बैठता हूं तो हमारे साथ बिताए उन गोल्डन दिनों को बहुत मिस करता हूं, वो कितने बेशकीमती थे. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि जो काम हमने साथ किए, वे ऐसे हैं जिनपर हमें गर्व करना चाहिए और इसे आगे बढ़ाने की राह तलाश करनी चाहिए ताकि हम हमेशा साथ रहें. प्लीज, सिड को भी मेरा प्यार देना और उससे भी कहना मैं उसे बहुत मिस करता हूं… ढेर सारा प्यार.”

इस चैट से मासूम होता है कि 2 जून को सुशांत काफी खुश थे और लाइफ को लेकर काफी पॉजटिव थे. जबकि ठीक 12 दिन बाद यानी 14 जून को उनकी मौत हो जाती है. मौत किन कारणों से हुई इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. लेकिन इस चैट से सुशांत की सकारात्मकता साफ झलकती है. 

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद कई बार कुशाल ने सोशल मीडिया पर अभिनेता के साथ हुई बातों को शेयर किया है. इससे पहले उन्होंने कहा था कि जब सुशांत पर ‘दिल बेचारा’ ऐक्ट्रेस संजना सांघी को लेकर #MeToo के आरोप लगे थे तो वह काफी परेशान हुए थे और कई रात तक सो भी नहीं पाए थे. हालांकि बाद में यह खबर अफवाह बताई गई थी. खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इन खबरों को मनगढंत बताया था. 

ये भी देखें-