Watch Video: Rakhi Sawant wept bitterly on the road and said Salman bhai saved my mother | बीच सड़क पर सबके सामने फूट-फूट कर रोईं Rakhi Sawant, इस VIDEO में जानिए वजह

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते लंबे समय से अपनी मां के कैंसर के इलाज को लेकर परेशान थीं. सोमवार को उनकी मां का कैंसर का ऑपरेशन हो गया. यह ऑपरेशन सलमान खान (Salman Khan) और सोहेल खान (Sohel Khan) की मदद से हो सका. इस पल में राखी सावंत इतनी इमोशनल हो गई हैं वह सड़क किनारे फूट-फूट कर रोने लगीं. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हॉस्पिटल के बाहर यूं हुईं इमोशनल 

कहना गलत नहीं होगा कि लंबे इंतजार के बाद सोमवार को वह दिन आया जिसका राखी को बेसब्री से इंतजार था. कैंसर से जूझ रहीं राखी की मां को दर्द से राहत मिली और उनका ऑपरेशन सफल रहा. ऐसे में राखी ने हॉस्पिटल के बाहर आकर मीडिया वालों को यह जानकारी दी और वहीं सड़क किनारे फूट-फूटकर रोने लगीं. 

सलमान खान को कहा मसीहा

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि राखी यहां बोल रही हैं, ‘आप लोगों ने देखा कि मेरी मां का कितना बड़ा ऑपरेशन हुआ है. उनके शरीर से कैंसर निकल चुका है. सलमान भाई और सोहेल भाई ने मेरी मां को बचा लिया. ये दोनों मसीहा हैं जिन्होंने मेरी मां को नया जीवन दे दिया है. आपने मेरी मां को बचा लिया, मुझे मां के अलावा कुछ नहीं चाहिए, थैंक्यू सोहेल भाई, थैंक्यू सोहेल भाई.’

इंडिया के सबसे बड़े डॉक्टर ने किया ऑपरेशन 

यह वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में राखी ने यह भी बताया कि सलमान खान ने कैंसर के देश के सबसे बड़े डॉक्टर को अरेंज कराया. उनका मां का ऑपरेशन डॉक्टर संजय शर्मा ने किया है. 

बिग बॉस में इसलिए ही पहुंची थीं राखी

आपको याद दिला दें कि अपनी मां के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करने के लिए ही इस बार राखी ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में भी गई थीं. ‘बिग बॉस 14’ से मिले सारे पैसे उन्होंने मां के इलाज में लगा दिए हैं. 

इसे भी पढ़ें: Soumya Seth प्रेग्नेंसी के वक्त करना चाहती थीं सुसाइड, जानें क्यों आते थे ऐसे विचार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें