Watch video: elderly women dance to Asha Bhosle’s hit song on street | इन बुजुर्ग महिलाओं ने बीच सड़क पर किया जबरदस्त डांस, Twitter पर छाया VIDEO

नई दिल्ली: ट्विटर पर सामने आने वाले कुछ वीडियो इतने अच्छे होते हैं कि ये आपको तुरंत खुश कर देते हैं. वास्तव में, आप केवल उन्हें वायरल वीडियो की तरह देखकर भूल नहीं सकते बल्कि आप इन वीडियोज से जीवन उर्जा पाते हैं. ऐसी ही एक क्लिप ट्विटर पर सामने आई है और इसमें दो बुजुर्ग महिलाओं को एक पुराने हिट हिंदी फिल्मी गाने पर खुशी और ऊर्जा के साथ नाचते हुए देखा जा सकता है. 

ये बिंदास डांस देख आप हो जाओगे दीवाने 
यूजर्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. @Peechetodekho नाम के अकाउंट से ट्वीट की गई 15 सेकंड की ये क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक सड़क पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने आशा भोसले के साल 1971 के हिट ‘गाने पिया तू अब तो आजा…’ पर बिंदास डांस किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘यह बहुत प्यारा है.’ देखिए ये वीडियो…

इतने मिले व्यूज
इस वीडियो को अब तक लगभग 38,600 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे कई लाइक मिल चुके हैं और यह जमकर रीट्वीट किया जा रहा है. 

आपको बता दें कि आरडी बर्मन के म्यूजिक वाले गाने ‘पिया तू अब तो आजा’ को हेलेन पर फिल्माया गया है. यह गाना फिल्म ‘कारवां’ का है, जिसमें जीतेंद्र और आशा पारेख ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें