Warner Bros released film Godzilla Vs Kong Trailer | WB ने रिलीज किया फिल्‍म ‘Godzilla Vs Kong’ का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देगी मोन्‍स्‍टर्स की लड़ाई

नई दिल्‍ली: अमेरिकन मॉन्‍स्‍टर फिल्‍म ‘Godzilla Vs Kong’  का पहला ट्रेलर Warner Bros. ने रिलीज कर दिया है. कोविड-19 की वजह से पूरी दुनिया पर असर पड़ा. लोगों का जीवन पटरी से उतर गया था, लेकिन अब बीत रहे समय के साथ लोगों का जीवन सामान्य हो रहा है. ऐसे में अब फिल्में भी तेजी से बन रही हैं. इसी बीच अब हमें काफी थ्रिलिंग फिल्म देखने को मिलेगी. ‘Godzilla Vs Kong’ में गॉडजिला और कॉन्ग की लड़ाई देखने को मिलेगी. ये इतनी रोमांचक होने वाली है कि दर्शक इससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

 यह फिल्‍म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फ्रैंचाइजी की पिछली सभी फिल्मों की तरह इस फिल्‍म के पहले ट्रेलर में भी दोनों राक्षसी गॉडजिला के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली है. साथ ही उनके द्वारा मचाई गई भारी तबाही को भी दिखाया गया है. 

कोंग को ढूंढना जरूरी 

निर्देशक एडम विंगार्ड (Adam Wingard) की यह फिल्‍म ‘Godzilla Vs Kong’ कोंग की कहानी को बताती है, जिसे उसका असली घर खोजने के लिए समुद्र से पार काफी दूर भेजा जाता है. ट्रेलर में जियोलॉजिस्‍ट कहते हैं, ‘हमें कोंग की जरूरत है. दुनिया को उसकी जरूरत है, ताकि वह उस सबको रोक सके जो भविष्‍य में होने वाला है.’ ट्रेलर में यह बातचीत सुनने के बाद ऐसा लगता है कि कोंग अच्‍छाई का प्रतिनिधित्व कर रहा है यानि कि वह इंसानों की ओर है. 

 

ये भी पढ़ें: The White Tiger Review: दिल दहला देगी कहानी, जानिए क्यों देखें यह फिल्म

भीषण होगी लड़ाई

फिल्‍म ‘Godzilla Vs Kong’ के ट्रेलर (Trailer) में जैसे ही आप गॉडजिला की लड़ाई देखें, मन में एक डर पैदा हो सकता है. जब गॉडजिला समुद्र में एक जहाज को तोड़ देता है तो फाइटर जेट गॉडजिला पर शक्तिशाली मिसाइलें दागने की कोशिश करते हैं. हालांकि, इसी बीच गॉडजिला (Godzilla) की भयानक विशालकाय पूंछ उनसे टकराती है और वे दूर जा गिरते हैं. इसके बाद हीरो कोंग की एंट्री होती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि वैज्ञानिकों का मानना है कि कोई चीज है जो इस रेप्‍टाइल को जानबूझकर ट्रिगर कर रही है. वैसे इस रहस्‍य से पर्दा तो फिल्‍म के रिलीज होने पर ही उठेगा. तब तक केवल यही अनुमान लगाया जा सकता है कि कोंग अच्‍छाई का पैरोकार है.