Vanraj Slapped Nandini for not calling him papa properly | Vanraj ने मारे Nandini को कई थप्पड़, ढंग से पापा नहीं बोल पाने की दी सजा

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को लोग काफी पसंद करते हैं. इस शो ने बेहद कम समय में लोगों को दिलों में अपनी जगह बना ली. शो के हर किरदार को खूब पसंद किया जाता है और ये किरदार भी लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव कैरेक्टर्स

शो में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके साथ शो के कई और कैरेक्टर भी सोशल मीडिया पर अपने वीडियो बना कर शेयर करते रहते हैं. 

अनघा को मारा तमाचा

हाल ही में अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुधांशु अनघा को तमाचा मारते हुए नजर आ रहे हैं. अनघा ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें अनघा से साथ शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे यानी वनराज शाह नज़र आ रहे हैं. सीरियल ‘अनुपमा’ में नंदिनी वनराज शाह की बहू बनने वाली हैं. इन दोनों ने ऑफ कैमरा मस्ती करते हुए एक वीडियो में बनाया है.

 

 

सीन को किया रीक्रिएट

इस वीडियो में फिल्म धमाल का एक फनी सीन को रीक्रिएट किया गया है. वीडियो में वनराज नंदिनी (Vanraj Nandini) को पापा कहने का सही तरीका बता रहे हैं. जिसपर नंदिनी से गलती हो जाने पर उन्हें वनराज से मार पड़ती है. इस वीडियो को अनघा भोसले ने कुछ घंटे पहले ही पोस्ट किया है. इसी के साथ अनघा ने कैप्शन में लिखा है- ‘मैंने और पापा ने एक और रील बनाया है…मेरे पापा जी’. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

लोगों ने किया कमेंट

वीडियो पर शो के दूसरे कलाकारों ने भी कमेंट किया है. काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा ने अनघा भोसले के पोस्ट हार्ट और लाफिंग इमोजी पोस्ट किया है. वहीं राखी दवे का किरगार निभाने वाली तस्निम नेरूकर ने लिखा है – ‘अरे बेचारी’ . वहीं वीडियो में दिखने वाले सुधांशु पांडे ने भी इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर किया है. फैंस भी वीडियो को देखने के बाद क्यूट, फनी, नाइस और स्वीट जैसे कमेंट कर रहे हैं. तो कुछ लोग नंदिनी के लिए तरस खाते हुए उसे बेचारी भी कहकर पुकार रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पाखी देगी घर छोड़कर जाने की धमकी, अजिंक्य और सई को साथ देख आगबबूला होगा विराट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें