Urvashi Rautela flaunts her curves on Social Media, giving heart-melting expressions; watch Video | Urvashi Rautela ने फ्लॉन्ट किए सेक्सी कर्व्स, सोशल मीडिया पर मची खलबली

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले काफी दिनों से फैंस को अपनी पोस्ट के जरिए सरप्राइज कर रही हैं. कभी वे अपनी मांग में सिंदूर भरे हुए नजर आती हैं तो कभी हॉट अदाओं का जलवा दिखाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज शेयर किया है जिसमें वे अपनी खूबसूरती का कहर ढा रही हैं. गुलाबी रंग की डिजाइनर ड्रेस में उर्वशी अपने सेक्सी कर्व्स (curves) को फ्लॉन्ट कर रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है.

उर्वशी का हॉट अंदाज और एक्सप्रेशन भी कमाल

उर्वशी ने एक नहीं बल्कि 3 वीडियोज शेयर किए हैं. उर्वशी के कर्व्स को 24 घंटे के अंदर 7 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों यूजर्स कमेंट में उनकी तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने ड्रेस से मैच करते हुए इयरिंग, गोल्ड के कंगन और रिंग कैरी कर अपने लुक को आकर्षक रूप में संवारा है. मिरर के सामने शूट किए गए वीडियो में उर्वशी हर्ट मेल्टिंग यानी दिल पिघला देने वाले कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं. वीडियो के जरिए लाखों फैंस का प्यार पा रही हैं.

उर्वशी बनेंगी रणदीप की रील वाइफ

बात अगर उर्वशी के वर्क फ्रंट इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash) में आने वाली हैं. फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा के अपोजिट में नजर आएंगी. यह एक बायोपिक है जो कि जो पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. इंस्पेक्टर अविनाश को लेकर उर्वशी ने कहा, “मैं रणदीप हुड्डा के किरदार की पत्नी पूनम मिश्रा की भूमिका निभा रही हूं. बायोपिक्स अभिनेताओं के लिए एक बड़ी चुनौती होती है, क्योंकि उन्हें कुछ भी नहीं करने के बजाय, स्क्रीन पर एक वास्तविक व्यक्ति के एक संस्करण को चित्रित करना होता है.”

उर्वशी निभाएंगी मधुबाला का रोल

इसके अलावा उर्वशी म्यूजिक वीडियो एक लड़की भीगी भागी सी (Ek Ladki Bheegi Bhaagi Si) में भी नजर आने वाली हैं. गाने में उर्वशी मधुबाला के किरदार में दिखाई देंगी. बता दें कि ये गाना 60 के दशक की चलती का नाम गाड़ी का है रीमेक होगा. इस म्यूजिक वीडियो में काम करनो को लेकर उर्वशी तारीफ करती नहीं थक रही हैं. उर्वशी ने हाल ही में इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने बताया, एसडी बर्मन का ये बेस्ट गाना है, किशोर कुमार जी ने अपनी आवाज दी है, मधुबाला जी का डांस सभी को आज भी याद है. वीडियो में उर्वशी मिस्र के अभिनेता मोहम्मद रमजान (Egyptian actor Mohamed Ramadan) के साथ नजर आएंगी.