Urvashi Rautela faces Oops moment on airport | एयरपोर्ट पर Urvashi Rautela को होना पड़ा Oops मोमेंट का शिकार, तेज हवाओं से उड़ी ड्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की अदाओं और फैशन सेंस की दुनिया दीवानी है. टॉप टू बॉटम डीवा की तरह हमेशा तैयार रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी कई बार वार्डरोब मालफंक्शन का भी शिकार हो चुकी हैं. एक बार फिर एयरपोर्ट पर वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.  

हवा में उड़ी ड्रेस

दरअसल, एयरपोर्ट पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को स्पॉट किया गया. उर्वशी ने ग्रे कलर की ड्रेस कैरी की थी. साथ ही उन्होंने ट्रांसपेरेंट हील्स कैरी की हैं. वे कार से उतरकर जैसे ही एयरपोर्ट में अंदर जाने के लिए बढ़ीं, वैसे ही तेज हवाओं से उनकी ड्रेस उड़ गई, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऊप्स मोमेंट को बड़े आराम से हैंडल किया और हाथ लगाकर अपनी ड्रेस को नीचे किया. 

ऐसा था उर्वशी का लुक

इससे साफ होता है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक अच्छी मॉडल हैं और वे अपने स्टेज प्रेसेंस की वजह से ऐसे ऊप्स मोमेंट को आसानी से हैंडल कर लेती हैं. इस तस्वीरों में उर्वशी ने ग्रे स्कर्ट, क्रॉप टॉप और क्रॉप कोट कैरी किया है. उर्वशी का ये लुक फॉर्मल कम कैजुअल लग रहा है. 

रिलीज हुआ उर्वशी का गाना

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी (Urvashi Rautela) को आखिरी बार फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था. इसके साथ ही उनका गुरु रंधावा के साथ भी नया गाना भी आज रिलीज हुआ है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बॉलीवुड में कई फिल्मों, आइटम नंबर्स और म्यूजिक एल्बम्स में काम किया है. जल्द ही एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने लाइफ में पहली बार किस एक्‍ट्रेस को किया KISS, खुद खोला राज  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें