TV Actress Aashka Goradia left acting career | इस TV Actress ने भी लिया एक्टिंग की दुनिया से संन्यास, अब करेंगी ये काम

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने एक्टिंग से रिटायरमेंट ले लिया है. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वो अब वो एक्टिंग नहीं करेंगी और अपना बिजनेस शुरू करेंगी. 

आशका ने छोड़ी एक्टिंग 

कुसुम, नच बलिए, डायन जैसे सीरियल में धमाल मचाने के बाद एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने एक्टिंग से रिटायरमेंट लेने का फैसला ले लिया है. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आशका ने बताया है कि बिजनेस हमेशा से उनके खून में रहा है और एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने बाय चांस कदम रख दिया था. 

योगा से मिली शांति

आशका (Aashka Goradia) ने बताया उन्होंने अपना ये फैसला इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर्स को भी बता दिया है. आशका (Aashka Goradia) ने कहा- एक्टिंग ने मुझे मेकअप से इंट्रोड्यूस करवाया जिसकी वजह से मैंने इंडस्ट्री में वो किया जो मैं करना चाहती थी. मेरे पति ब्रैंट की वजह से योगा मेरी जिंदगी में एक बार फिर वापस आया. इससे मुझे शांति मिलती है और जर्नी एक अलग मोड़ पर चली गई. 

करेंगी अपना बिजनेस

आशका (Aashka Goradia) ने आगे कहा- जब मैं जिंदगी से मिली हर चीज देखती हूं तो मुझे खुशी होती है जिस रास्ते पर मैं हूं. यह वह रास्ता है जहां मेरे सपने हकीकत में बदलते हैं. आज बतौर बिजनेसवुमैन मेरे काम को नोटिस किया जाता है जिसकी सराहना मुझे अवॉर्ड के रुप में मिलती है. इससे मुझे खुशी मिलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *