The Jallad of ‘Bigg Boss’ Aka Baba Khan is in financial crises, narrated his ordeal to ZEE NEWS | ‘Bigg Boss’ का जल्लाद पाई पाई को मोहताज, ZEE NEWS को सुनाई आपबीती

मुंबई: सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में जल्लाद को देखकर अच्छे अच्छों की छुट्टी हो जाती थी, मगर लॉकडाउन और बेकारी के कारण उसी जल्लाद को घर खर्च निकालना मुश्किल हो गया है. बस अभी भी उम्मीद बाकी है कि कोई तो काम मिले ताकि रोजी रोटी का खौफ मिट जाए. जी हां! बिग बॉस में ‘जल्लाद’ का काम करने वाले बाबा खान (Jallad of ‘Bigg Boss’ Aka Baba Khan) इन दिनों रोजी रोटी के संकट से जूझ रहे हैं, उन्होंने अपनी आप बीती ZEE NEWS को सुनाई है.

कई दिग्गजों के संग कर चुके काम 

‘बिग बॉस’ जब अपने घर के सदस्य से नाराज हो जाते हैं तो वे जल्लाद यानी बाबा खान को बुलाते थे. बाबा खान का आना यानी कंटेस्टेंट की छुट्टी तय. लेकिन कोरोना काल ने अब बाबा खान की छुट्टी कर दी है. सलमान खान, आमिर खान ,जॉन अब्राहम जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ कम कर चुके बाबा आज चार दीवारी में सिमट गये हैं. 

भीख नहीं मांग सकते बाबा 

इस कोरोना काल के चलते हुए लॉकडाउन ने फिल्म इंडस्ट्री को ठप्प कर दिया है. इसकी मार बाबा खान झेल रहे हैं. उनकी एक ही मांग है कि उन्हें इज्जत की रोटी कमाने के लिए कुछ काम मिल जाये. उन्होंने ZEE NEWS से बात करते हुए बताया कि वह भीख नहीं काम की बात कर रहे हैं. वह काम करना चाहते हैं. 

परिवार में हैं 8 सदस्य 

बता दें कि बाबा खान के परिवार के पास आज भी अपनी छत नहीं है. वह भाड़े के घर में रहते हैं और उनके परिवार में 8  सदस्य हैं. जो लगातार ईश्वर से उन्हें काम मिलने की दुआ कर रहे हैं. 

सलमान खान से है उम्मीद

बाबा खान ने उम्मीद ताजा रखी है कि जल्द ही उनकी गुहार सुनकर लोग उन्हें काम देंगे. वह कहते हैं, ‘सलमान भाई पर मुझे भरोसा है, एक बार जब उन तक मेरी बात पहुंचेगी तो वह मुझे काम दिलाने में मदद करेंगे.’ उन्होंने बताया कि जब भी इंडस्ट्री के दोस्तों से बात करते हैं तब उन्हें हौसला मिलता है. 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के खूंखार विलेन्स की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, देखिए रोमांटिक PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें