Tamannaah Bhatia tests positive for COVID-19, hospitalized | बाहुबली एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia कोविड-19 की चपेट में, अस्पताल में हुईं भर्ती

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को लेकर एक चिंताजनक खबर सामने आई है. तमन्ना भाटिया कोरोनोवायरस की शिकार हो चुकी हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभिनेत्री हैदराबाद में एक वेब श्रृंखला की शूटिंग कर रही थी, जब उसने COVID-19 के लक्षण दिखाना शुरू हुए. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, तमन्ना के अस्वस्थ होने के बाद, उनका  COVID-19 के लिए परीक्षण किया गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि तमन्ना को हैदराबाद के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के माता-पिता को अगस्त में कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ था. तमन्ना ने तब ट्विटर पर यह खबर शेयर की थी. उन्होंने ट्विटर पर साझा किया था, ‘मेरे माता-पिता में इस वीकेंड हल्के COVID 19 के लक्षण दिख रहे थे और एहतियात के तौर पर, घर पर सभी ने तुरंत परीक्षण किया. नतीजे अभी आए हैं और दुर्भाग्य से, मेरे माता-पिता पॉजिटिव पाए गए हैं.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘बोले चूडियां’ की रिलीज का इंतजार है. इसके साथ ही वह अपनी तेलुगू स्पोर्ट्स एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘सीटराइमर’ की शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रही थीं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें