Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: When Bagha Saw Jethalal Bald In Dream | Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: जब जेठालाल को गंजा देख रोने लगा था बाघा

नई दिल्ली: सब टीवी पर आने वाला पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) लोगों को बहुत पसंद आता है. सालों से ये शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 पर रहा है. आज हम आपको शो के उस हिस्से के बारे में बताते हैं जब जेठालाल गंजे हो गए थे.  

जिंदगी में हो तारक मेहता जैसा दोस्त

सब टीवी पर आने वाला सबसे पुराना धारावाहिक तरक मेहता का उल्टा चश्मा अभी भी टॉप सीरियल रैंकिंग में हैइसकी टीआरपी कभी मानो नीचे जाती है नहीं. अगर बात करे उनके किरदारों की तो तारक मेहता की समझदारी और जेठा लाल की रोज की बढ़ती मुसीबत और उनकी दोस्ती लोगों को बहुत प्रिय है. हर इंसान अपने जिंदगी में एक तारक मेहता जैसा दोस्त तो चाहता ही है.

जेठा की हरकतें लोगों को है पसंद

जेठा लाल गड़ा का किरदार सभी का फेवरेट हैं. जेठा लाल हमेशा कुछ ना कुछ गड़बड़ और मस्ती करते ही रहते है. जेठा लाल अपने डायलॉग्स और ऊटपटांग हरकतों से सबको हसाते हैं. 

 

 

जेठा हुए गंजे

जेठालाल एक बार शो में गंजे हो गए थे, यह देख हर कोई हैरान था. हालांकि, ऐसा बाघा का सपने में ही हुआ था. जेठालाल को शो में अक्सर अपना रूप बदलना ही पड़ता है. आपको बता दें, शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं दिलीप जोशी. दिलीप ने टीवी सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है.