Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame nidhi bhanushali aka sonu under water video stuns fan | ‘Taarak Mehta…’ फेम Nidhi Bhanushali ने पानी के नीचे दिखाया करतब, Video देख फैन बोले- लाइफ हो तो ऐसी

नई दिल्ली: दर्शकों ने हिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चाइल्ड स्टार्स को बड़े होते हुए देखा है. इसलिए इन कलाकारों से लोगों का अलग ही कनेक्शन है. शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) यानी पुरानी ‘​​सोनू’ को लोग आज भी बहुत प्यार करते हैं, तभी तो सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. अब निधि का अंडर वॉटर वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

निधि ने किया अंडर वॉटर फन

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पानी के नीचे करतब दिखाती नजर आ रही हैं. निधि ने एक अंडर वॉटर योगा पोज भी किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होने ‘शांत (Calm)’ लिखा है. फैंस ने वीडियो पर खूब सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा, ‘सोनू बेटा मस्ती नहीं.’ वहीं एक और फैन ने लिखा, ‘लाइफ में बस यही मजे कर रही है.’ बहुत से फैंस ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं. 

ये भी पढ़ें: जब जेठालाल ने बताया कि डेढ़ साल तक नहीं था काम, ऐसा हो गया था हाल

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) के लगातार सामने आ रहे वीडियो को देखकर यही लगता है कि ये कितनी एडवेंचरस हैं. बीते दिनों ही इनके रोड ट्रीप के वीडियो ने धूम मचाई थीं. निधि वीडियो में बीच साइड पर मस्ती करती नजर आई थीं. 

बिकिनी वीडियो हुआ था वायरल

बता दें, कुछ दिनों पहले ही निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का एक बिकिनी वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में वो जंगल के बीचों-बीच एक तलाब में नहाती नजर आ रही थीं. कई लोगों ने निधि से यूट्यूब चैनल चलाने के लिए भी कहा. वहीं कई लोग, और लंबे वीडियो डालने के लिए कह रहे हैं. वैसे निधि के सारे ही वीडियो बड़े मजेदार हैं. 

अब शो से बनाई दूरी

बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू का किरदार निभाती थीं. सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर है. अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि और पलक से पहले झील मेहता ने ये किरदार निभाया था. 

ये भी पढ़ें: ‘Taarak Mehta…’ जब Dilip Joshi ने बताया कि डेढ़ साल तक नहीं था काम, मन में आने लगे थे ऐसे ख्याल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें