Taarak Mehta ka ooltah chashmah Dilip Joshi Shailesh Lodha fight and do not talk with each other | TMKOC: तारक मेहता और जेठालाल में हुआ पंगा, सेट पर नहीं होती बात

नई दिल्ली: फेमस टेलीविजन सीरीज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते कई सालों से लोगों को हंसा रहा है. शो के फैंस इसके किरदारों से दिल से जुड़ चुके हैं. शो में जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती हर किसी को पसंद आती है, इन्हें देखकर जय और वीरू की दोस्ती याद आ जाती है. लेकिन अब एक हैरान करने वाली बात सामने आई है. खबर है कि असल जिंदगी में दोनों कलाकारों यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बीच बीतचीत भी नहीं होती.  

आई दोस्ती में दरार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जिसका हर किरदार अब लोगों को असली सा लगने लगा है. वहीं आजतक की एक खबर के अनुसार, तारक मेहता और जेठालाल की दोस्ती में असल जीवन में दरार आ चुकी है. दोनों के बीच लंबे  समय से बातचीत तक बंद है. दोनों से साथ में शूटिंग करते हुए भी बात करते नहीं दिखते. 

किसी बात को लेकर है नाराजगी

खबर की मानें तो ये दोस्ती सिर्फ शूटिंग करते वक्त ही देखने को मिलती है. असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे से बातचीत करना भी पसंद नहीं कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) किसी बात को लेकर एक-दूसरे से नाराज हैं. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह लड़ाई अब की नहीं काफी पुरानी हो चली है. लेकिन इसकी असली वजह किसी को पता नहीं है. वहीं सेट पर दोनों के बीच की दूरी साफ महसूस की जा सकती है.  

इसे भी पढ़ें: पहली हिंदी फिल्म में ही Moon Moon Sen ने मचा दिया था बवाल, Bikini पहन सबको किया पीछे

पहले भी हुए हैं विवाद

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब शो की खातिर दो लोगों ने अपने बीच के विवाद को काम से दूर रखा हो. गुजरे समय में एक बार मुनमुन दत्ता और दिलीप जोशी को लेकर भी ऐसी ही खबर सामने आई थी. 

एनिमेटेड सीरीज भी होगी रिलीज 

बीते दिनों खबर आई थी कि इस शो को अब एनिमेटेड सीरीज (TMKOC Animated Version) में बदला जा रहा है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को अप्रैल में चैनल ‘सोनी सब’ एनिमेटेड सीरीज दिखाएगा. इसमें लोकप्रिय किरदार जेठालाल, दया, बापूजी और टपू एंड कंपनी को वापस एक शानदार अवतार में दिखाया जाएगा.

गोकुलधाम सोसायटी की है कहानी 

यह शो गोकुलधाम नामक एक सोसायटी में रहने वाले कई परिवारों के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां सभी धर्मो एवं संप्रदाय के परिवार एक साथ रहते हैं और अपनी दिन-प्रतिदिन की समस्याओं को एक साथ मिलकर हंसी-हंसी में हल करते दिखाई देते हैं.

इसे भी पढ़ें: जादूगर के अवतार में गजब दिख रहे Akshay Kumar, आप भी कहेंगे- ‘Atrangi Re’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें