Sushant’s assistant Deepesh Sawant in 3-day NCB custody | Sushant Case: दीपेश सावंत NCB की हिरासत में, मिली 9 सितंबर तक की कस्टडी

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को मुंबई की एक अदालत ने रविवार को अभिनेता के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक के लिए 3 दिन की हिरासत में लेने की मंजूरी दे दी है. एनसीबी द्वारा 9 सितंबर तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक और उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सावंत को हिरासत में लिए जाने की मंजूरी कोर्ट से प्राप्त करने के बाद शनिवार को देर शाम दीपेश को गिरफ्तार किया गया था.

ड्रग मामले में इनके तार जुड़े होने को लेकर पर्याप्त सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और सावंत पर अपना शिंकजा कसा.

एक अन्य आरोपी अब्दुल बासित परिहार के यह खुलासा करने के बाद कि शोविक उसके माध्यम से ड्रग्स की खरीदता था, उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया.

रविवार सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भी तलब किया. जांचकर्ताओं ने उनसे पूछताछ की और अब इनकी योजना इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करने की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *