Sushant Singh Rajput’s sister Mitu arrives at DRDO Guest House | सुशांत की बहन मीतू पहुंची DRDO गेस्ट हाउस, Rhea Chakraborty से पूछताछ जारी

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से NCB दफ्तर में पूछताछ हो रही है. दफ्तर में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बासित भी मौजूद हैं. लेकिन अभी-अभी सुशांत की बहन मीतू सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंची हैं. जहां एक ओर NCB रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है वहीं CBI भी DRDO गेस्ट हाउस में सवाल जवाब का सिलसिला जारी रखे है. 

आपको बता दें कि बीते दिनों से सुशांत की बहन मीतू से CBI लगातार बात कर रही है. एक दिन CBI ने मीतू और रिया से एक साथ पूछताछ की थी. वहीं अब आज ड्रग्स मामले में रिया की गिरफ्तारी मुमकिन है, क्योंकि उसने किसी भी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी नहीं दी है. रिया के वकील का कहना है कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार है. 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई कर रही है मामले की जांच
बता दें कि 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से अभिनेता की मौत से जुड़े मामले की जांच करने को कहा था. इसके बाद से सीबीआई, ईडी और एनसीबी सुशांत की मौत का राज जानने में जुटी हुई हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *