Sushant Singh Rajput First Death Anniversary Actor Love Life Personal Secrets and Unknown Facts | Ankita Lokhande से लेकर Rhea Chakraborty तक, कभी मुकम्मल नहीं हुई Sushant Singh Rajput की लव स्टोरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह रापजूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी पर आज फैंस उन्हें याद कर रहे हैं. वो प्यारी सी मुस्कान जो सभी के दिलों से हर तकलीफ को भुला दिया करती थी, अब सिर्फ हमारी यादों में रह गई है. एक्टर अपने वर्क फ्रंट के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहा करते थे और आज हम आपको सुशांत की प्रेम कहानियों के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)- मनोरंजन जगत में आने के बाद सुशांत को उनका पहला प्यार हुआ टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से. दोनों कलाकार टीवी शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में काम किया करते थे. ये शो जबरदस्त हिट रहा था और शो के दौरान की दोनों का इश्क परवान चढ़ा. सुशांत ने एक रियलिटी टीवी शो में अंकिता को प्रपोज भी किया था. हालांकि एक्टर के सिनेमा जगत में कदम रखने के बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां बढ़ने लगीं और ये रिश्ता खत्म हो गया.

सारा अली खान (Sara Ali Khan)- अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बाद जिस एक्ट्रेस के साथ सुशांत का नाम उछला वो थीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan). सारा और सुशांत ने फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) में एक साथ काम किया था. हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया पर सुशांत के दोस्त बताते हैं कि सारा से ब्रेकअप के बाद सुशांत बहुत रोए थे और उन्होंने कहा कि ऐसा उन्हीं के साथ क्यों होता है.

कृति सैनन (Kriti Sanon)- सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बाद सुशांत कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ रिलेशनशिप में होने को लेकर चर्चा में रहे. दोनों ने फिल्म राब्ता में एक साथ काम किया था. पर्दे पर दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया लेकिन जब दोनों को कुछ मौकों पर साथ स्पॉट किया गया तो दोनों के रिलेशनशिप में होने की हवाएं उड़ने लगीं. लेकिन इस बारे में भी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ और बाद में धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)- सुशांत सिंह रापजूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी और सबसे विवादित प्रेम कहानी रही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ. सुशांत के जाने के बाद रिया पर कई गंभीर आरोप लगे और एक्टर के पिता ने बिहार में एक FIR दर्ज कराई जिसके आधार पर सीबीआई आज भी एक्टर की मौत की वजह का पता कर रही है. एक्टर की ये लव स्टोरी भी मुकम्मल नहीं हो सकी थी.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने की जबर्दस्त अंदाज में घुड़सवारी, VIDEO ने मचाई धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें