Sushant Singh Rajput case: Rhea Chakraborty and Mahesh Bhatt whatsapp chat viral| रिया और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल, कई राज से उठा पर्दा

मुंबई: 14 जून को एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उससे पहले आठ जून को रिया चक्रवर्ती ने उनका घर छोड़ दिया था. अभी तक ये कहा जा रहा था कि सुशांत के कहने पर रिया ने ऐसा किया था और वे इस रिश्‍ते से बहुत खुश नहीं थे. लेकिन अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है जो कुछ अलग ही कहानी बयान करती है. ये चैट आठ जून की है. चैट से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया खुद ही सुशांत से अलग होकर गई थीं.  

इसमें रिया ने महेश भट्ट से कहा, ‘आयशा अब भारी दिल और राहत की सांस के साथ आगे बढ़ रही है. हमारी आखिरी कॉल आंखें खोलनी वाली थी. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी मेरे साथ थे. आज भी मेरे साथ हैं.’

महेश भट्ट का जवाब
इस पर महेश भट्ट ने जवाब देते हुए कहा कि अब पीछे मुड़ कर मत देखना. जो जरूरी है उसको संभव बनाओ. इस कदम से तुम्‍हारे पिता खुश होंगे. अपने पिता को मेरा प्‍यार देना.

रिया ने महेश भट्ट का शुक्रिया भी अदा किया. उन्‍होंने कहा कि मेरी आपसे मुलाकात आज के ही दिन के लिए हुई थी. ये मेरी खुशकिस्‍मती है कि मैं आपसे मिली. चैट के दौरान महेश भट्ट ने भी रिया को बेटी समान बताया. इसके साथ ही रिया की हिम्‍मत की तारीफ भी की.