Sushant Case: Rhea Chakraborty became confused on these questions of CBI on the third day | Sushant Suicide Case: दवाओं के सवाल में जब फंसीं Rhea Chakraborty, तीसरे दिन पूछे गए ये सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) का उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ का सिलसिला तीसरे दिन भी जारी रहा. रविवार को सीबीआई ने रिया से सुशांत को दी गई मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाइयों से संबंधित चैट को लेकर सवाल किए. पूछताछ के दौरान रिया द्वारा दिए गए जवाब ‘संतोषजनक नहीं’ थे. सीबीआई की टीम पिछले तीन दिनों से रोजाना रिया से पूछताछ कर रही है, जहां वह पूछताछ के सिलसिले में रविवार को भी अपने भाई के साथ एक बार फिर एजेंसी के समक्ष पेश हुई. सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक, रिया सुबह 10.15 बजे अपने भाई के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं.

ये भी पढ़ें: आज रिया और सुशांत की बहन का हो सकता है आमना-सामना, CBI दोनों से पूछताछ करेगी

इन सवालों में उलझीं रिया
सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी उनसे सुशांत के क्रेडिट कार्ड और अभिनेता के मेडिकल उपचार के दौरान किए गए खर्च के बारे में पूछताछ की. उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम सुशांत के इलाज के बारे में अधिक जानकारी जुटाना चाहती है कि उन्हें कौन सी दवाएं दी जा रही थी और कब से उनका इलाज चल रहा था, इस बारे में भी विस्तार से पूछा गया. जब सुशांत के मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाओं के बारे में सवाल पूछे जाने पर रिया ने गोल-मोल जवाब दिए. सुशांत की समस्याओं और ड्रग चैट के बारे में पूछे जाने पर वह ‘कम्फर्ट’ महसूस नहीं कर रही थी.

ये भी पढ़ें: #IAmSushant: सुशांत को इंसाफ के लिए ZEE NEWS की मुहिम को जबरदस्त समर्थन, आप भी जुड़िए

अब तक 26 घंटे हो चुकी है पूछताछ 
सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रिया से 1 जून 2020 से लेकर 14 जून 2020 के बीच घटनाक्रम पर बातचीत हुई. 8 जून को ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह का फ्लैट छोड़ा था और सुशांत सिंह का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को जहां रिया से 10 घंटे पूछताछ की थी, तो वहीं शनिवार को उनसे लगातार 7 घंटे पूछताछ की थी. इस तरह रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम अब तक कुल मिलाकर 26 घंटे की पूछताछ कर चुकी है.

रिया के इंटरव्यू को सुशांत के जीजा ने बताया 'असफल प्रयास', ब्लॉग में खोले कई राज

सुशांत की बहन से आज होगी पूछताछ
सुशांत केस में सीबीआई आज (सोमवार) रिया चक्रवर्ती से चौथी बार पूछताछ करेगी. साथ ही सीबीआई की टीम आज सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ करेगी, इसके लिए सीबीआई ने मीतू को समन भी भेजा है. सूत्रों के अनुसार आज मीतू सिंह और रिया चक्रवर्ती को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ हो सकती है. इस केस से जुड़े कुछ और लोगों से भी सवाल हो सकते हैं. (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें