sushant: actor sisters met lawyer Vikas Singh | पिता के वकील विकास सिंह से मिली Sushant की तीनों बहनें, जानिए क्या होगा अगला कदम

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में अब हर दिन नए अपडेट सामने आ रही हैं. यह गुत्थी सुलझने की जगह अब और पेचीदा होती दिख रही है. इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी तीनों की टीम लगातार तहकीकात में लगी हुई हैं. वहीं अब इस मामले में अब एक नई जानकारी सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत की तीन बहनें नीतू, मीतू और प्रियंका ने पिता केके सिंह की ओर से मामले को देख रहे वकील विकास सिंह से मुलाकात की है. 

वकील और बहनों ने कही यह बात  
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने बयान दिया है कि अभिनेता की तीन बहनें मुझसे मिली हैं. वहीं सुशांत की बहनों ने कहा कि मीडिया में एक कैंपेन चलाया जा रहा है उनकी फैमिली को बदनाम करने के लिए ताकि रिया को इससे फायदा मिले, कैंपेन के तहत दिखाया जा रहा है कि सुशांत के पास कोई बड़ी लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी थी, अगर सुसाइड दिखाया जाता तो पैसा नहीं मिलता. बता दूं ऐसी कोई पॉलिसी नहीं है. यह अभियुक्त को बचाने की कोशिश है.

अब क्या होगा आगे 
सुशांत की बहनों ने आगे अपनी बात में कहा कि अगर यह कैंपेन आज के बाद नहीं रुका तो चैनलों के खिलाफ लीगल कार्रवाई की जाएगी. 

NBC ने किया बड़ा काम 
आपको बता दें कि सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस में अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही हैं. रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से भी लगातार पूछताछ जारी है. वहीं ड्रग्स मामले में अब कुछ गिरफ्तारियां भी की गई हैं. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NBC) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मुंबई के एक कथित ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से जुड़ा है. एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने मुंबई के बांद्रा इलाके से अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें