Sooraj Pancholi’s says truth by writing post on Viral photo Sushant case | सुशांत मामले में खुद का नाम सुनकर बौखलाए सूरज पंचोली, बताया वायरल फोटो का सच

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को अब दो महीने होने को हैं, लेकिन अब भी उनकी मौत के मामले में नए-नए नाम सामने आते जा रहे हैं. जहां यह मामला बीते दिन CBI के पास पहुंच चुका है वहीं अब सोशल मीडिया पर भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इनमें से एक तस्वीर अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की है. जिसके बारे में यह कहा जा रहा है कि सूरज और सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान दोस्त थे. लेकिन सूरज पंचोली ने अब एक लंबा नोट लिखकर तस्वीर की सच्चाई बताई है.

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने  सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने वायरल हो रही फ़ोटो का एक्सप्लेनेशन दिया है, सूरज पंचोली ने लिखा है. उन्होंने असली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ये फोटो 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि उनकी फ्रेंड अनुश्री जो कि भारत में रहती भी नहीं है. इस बात को रखते हुए सूरज काफी नाराज नजर आए. 

सूरज ने यह भी लिखा है की वो दिशा से कभी भी नहीं मिले, सूरज ये भी लिखते हैं कि उनका नाम इस केस में ना घसीटा जाए. लोगों का ब्रेनवाश न किया जाए और उनको हैरास न किया जाए.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से ठीक एक सप्ताह पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी और 8 जून को दिशा सालियन ने सुसाइड किया था. इन दोनों मामलों को अब जोड़कर देखा जा रहा है.

जिसके बाद बीते दिन दिशा के पिता ने मलावानी जिले के मलाड में शिकायत दर्ज कराई है. दिशा के पिता ने ACP दिलीप कुमार को लिखी शिकायत में मीडिया और जर्नलिस्टों पर उनके परिवार को मानसिक उत्पीड़न (mental harassment) करने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा, ‘लोग जिस तरह से उन्हें परेशान किया जा रहा है और उनकी बेटी से जुड़ी झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं, इससे केस पर भी फर्क पड़ेगा और उनके परिवार को भी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं.’

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें