Sohail Khan and Arbaaz Khan booked for violating COVID-19 norms | Arbaaz Khan और Sohail Khan ने तोड़े COVID-19 से संबंधित ये नियम, मामला दर्ज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan)  के खिलाफ सोमवार (4 जनवरी, 2021) को COVID-19 मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) की शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. रिपोर्टों के अनुसार, सोहेल खान के बेटे निर्वाण (Nirvan Khan) के खिलाफ भी एक मामला दर्ज किया गया.

दरअसल अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) 25 दिसंबर को दुबई (यूएई) से लौटे और उन्हें एक होटल में क्वारेंटाइन में रहने के लिए कहा गया लेकिन वे घर चले गए. उन्होंने होटल ताज लैंड्स एंड में खुद को क्वारेंटाइन करने का झूठा बोला लेकिन इसके बजाय अपने बांद्रा घर चले गए.

आपको बता दें कि भारत में बाहरी देश से आने के बाद लोगों को 7 दिनों की अवधि के लिए खुद को अलग करना पड़ता है.

हाल ही में, पुलिस ने IPC की धारा 188 के तहत और भी सेलेब्स पर मामला दर्ज किया था और  COVID-19 मानदंडों का पालन नहीं करने के लिए सुरेश रैना, गुरु रंधावा, सुसान खान जैसे प्रसिद्ध चेहरों सहित 34 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें