Shyam Pathak Aka Popatlal of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Car Collection, Show Fee and Family | रियल लाइफ में काफी अलग हैं पोपटलाल, चलाते हैं महंगी कार, दो बच्चों के पिता

नई दिल्ली: फेमस टेलीविजन सीरीज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते कई सालों से लोगों को हंसा रहा है. शो के फैंस इसके किरदारों से दिल से जुड़ चुके हैं. इस सीरियल अधिकतर शादीशुदा जोड़े नजर आते हैं, लेकिन इसमें एक खास किरदार है ‘पोपटलाल’ (Popatlal) जो शादी के लिए तरस रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘पोपटलाल’ (Popatlal) का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) रियल लाइफ में कितनी अलग जिंदगी जीते हैं? चलिए हम आपको बताते हैं श्याम पाठक के परिवार, उनकी कार और उनकी फीस तक के बारे में सारी बातें…

CA बनते-बनते बन गए एक्टर

श्याम पाठक (Shyam Pathak) ने पहले अपने करियर को कहीं और ही संवारने की प्लानिंग की थी. उन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट ऑफ इंडिया में एडमिशन लिया था, लेकिन एक एक्टिंग में उनके लगाव के चलते यह कोर्स अधूरा ही रह गया और श्याम ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) में एडमिशन ले लिया.

एक्टिंग सीखते-सीखते मिला प्यार 

शो में शादी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार नजर आने ‘पोपटलाल’ एक्टिंग सीखने के दौरान रेश्मी से प्यार हुआ. जो आगे चलकर उनकी जीवनसंगिनी बनीं. 

दो बच्चों के हैं पिता, इतनी सुंदर हैं पत्नी

श्याम पाठक और रेश्मी पहले तो दोस्त बने लेकिन यह दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने लव मैरिज कर ली. रेश्मी और श्याम के के तीन बच्चे भी हैं. एक बेटा पार्थ, एक बेटी नियति और सबसे छोटा बेटा शिवम पाठक है.

इतनी है एक एपिसोड की फीस

खबरों के अनुसार ‘तारक मेहता…’ के एक एपिसोड में काम करने के लिए श्याम पाठक काफी तगड़ी फीस वसूलते हैं. वह हर एक एपिसोड के लिए लगभग 60 हजार रुपये फीस लेते हैं. हालांकि इस बात को उन्होंने कभी अधिकारिक तौर पर नहीं बताया है. इसके साथ ही वह कई विज्ञापनों में भी नजर आते हैं. 

मर्सिडीज में घूमते हैं पोपटलाल 

‘पोपटलाल’ को स्क्रीन पर कंजूस बताया जाता है, लेकिन रियल लाइफ में उनके पास लग्जरी कार भी है. खबरों के अनुसार, उनके पास तकरीबन 50 लाख रुपये की मर्सिडीज कार और एक टोयटो इनोवा क्रिस्टा कार है. बता दें कि श्याम सोशल मीडिया पर अपने परिवार के संग कम ही तस्वीरें शेयर करते हैं.

साल 2008 से हो रहा प्रसारण 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय शो रहा है, जो कि जुलाई 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था और तब से यह टेलीविजन पर सफलतापूर्वक चल रहा है. यह शो साप्ताहिक कॉलम ‘दुनिया ने ऊंधा चश्मा’ पर आधारित है.

गोकुलधाम सोसायटी की है कहानी 

यह शो गोकुलधाम नामक एक सोसायटी में रहने वाले कई परिवारों के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां सभी धर्मो एवं संप्रदाय के परिवार एक साथ रहते हैं और अपनी दिन-प्रतिदिन की समस्याओं को एक साथ मिलकर हंसी-हंसी में हल करते दिखाई देते हैं.

ये हैं कलाकार

इसमें दिलीप जोशी, दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा और मुनमुन दत्ता की ओर से निभाए जाने वाले किरदार खासतौर पर लोगों को आकर्षित करते रहे हैं.

VIDEO-

इसे भी पढ़ें:  Rubina Dilaik ने धोखा खाया और टूटा था दिल, बयां की पर्सनल लाइफ की आपबीती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें