Shweta Singh Kirti reaction after Rhea Chakraborty arrested | रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे तीन दिन में करीब 30 घंटे पूछताछ की गई. पूछताछ में रिया ने ये बात कबूल की है कि वो सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराती थी साथ ही वो ड्रग्स लेती भी थी. रिया के गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना रिएक्शन दिया है.  

श्वेता सिंह कीर्ति ने किया ट्वीट
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर भगवान को धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा, ‘भगवान हमारे साथ है #GodIsWithUs.’ जाहिर सी बात है कि सुशांत का पूरा परिवार इस कार्रवाई से बहुत खुश होगा. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 86 दिन बाद रिया की गिरफ्तारी हुई है. 

रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार
बता दें कि रविवार और सोमवार को हुई पूछताछ के बाद अब आज तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ने बुलाया था. 10.35 मिनट पर रिया NCB दफ्तर पहुंची और करीब सवा तीन बजे उसकी गिरफ्तारी की खबर आई. 

VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *