Shraddha Kapoor trolled over cropping Salman Khan Photo | क्यों Salman Khan की फोटो क्रॉप कर ट्रोल हो गईं Shraddha Kapoor ?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को हाल ही में बहुत ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोल होने के पीछे उनकी इंस्टा स्टोरी (Shraddha Kapoor Insta Story) है जिसमें उन्होंने अखबार का एक पेज शेयर किया था. इस पेज में एक खबर थी कि जानवरों के खिलाफ हिंसा करने वाले को 75 हजार रुपये का जुर्माना और पांच साल की जेल होगी. लेकिन श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने इस खबर को बाद में क्रॉप कर रीशेयर किया. इसी रीशेयरिंग की वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

…इसलिए ट्रोल हुईं श्रद्धा

जानवरों के खिलाफ हो रही हिंसा को लेकर एक नया नियम लागू हुआ है. इसके मुताबिक जानवरों के साथ हिंसा करने वालों को 75 हजार रुपए का मुआवजा देना पड़ सकता है. इसी के साथ उन्हें 5 साल की सजा भी हो सकती है. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने इस नए नियम का स्वागत करते हुए इसे जल्द से जल्द लागू करने की बात की. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Shraddha Kapoor Instagram) पर इस खबर को लेकर पेपर की एक कटिंग शेयर की और इसे जल्द से जल्द लागू करने की मांग की. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने जिस न्यूज पेपर की कटिंग स्टोरी पर शेयर की थी, उसमें सलमान खान (Salman Khan) की तस्वीर भी शामिल थी. इसमें सलमान खान के काले हिरण शिकार केस का भी जिक्र भी था. ऐसे में एक्ट्रेस ने बिना इस बात पर ध्यान दिए पोस्ट शेयर कर दी. हालांकि, कुछ देर बाद जैसे ही उनका ध्यान गया, उन्होंने तुरंत पेपर से सलमान खान (Salman Khan) की फोटो क्रॉप कर दी और फिर स्टोरी शेयर की. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात को नोटिस कर लिया और अब श्रद्धा को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: इस वजह से परेशान हुए सलमान खान, कहा- शो छोड़ना चाहता हूं

 

 

 

 

सलमान की इस खबर को किया था क्रॉप

आपको बता दें उसी अखबार में मौजूद सलमान (Salman Khan) से जुड़ी खबर थी कि सलमान ने कांकाणी काला हिरण शिकार मामले में सरकार से अपील की थी उन्हें वर्चुअल उपस्थिति के जरिए जमानत मुचलके भरने इजाजत मिले जिसकी मंजूरी उन्हें कोर्ट द्वारा मिल गई. जिसका मतलब है कि सलमान खान (Salman Khan) मुंबई से ही वर्चुअल उपस्थिति दर्ज कर सकेंगे. आपको बता दें, सलमान खान (Salman Khan) लगातार 17 बार हाजिरी माफी ले चुके हैं. ऐसे में इस बार छह फरवरी को उन्हें हाजरी माफी मिलने की संभावना बहुत कम थी. उन्हें हर हालत में कोर्ट में उपस्थिति देने जोधपुर आना ही पड़ता. जोधपुर आने से बचने के लिए सलमान (Salman Khan) की तरफ से अब यह याचिका दायर की गई थी जिसकी अब उन्हें मंजूरी दे दी गई.

यह भी पढ़ें- पहली फिल्म ने बनाया रातों-रात स्टार, फिर भी Flop रह गए Rahul Roy

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें