Shilpa Shinde Shared A video of cutting rocks on Instagram | लॉकडाउन ने बदले अंगूरी भाभी के हालात, एक्टिंग छोड़ पत्थर काटती नजर आईं Shilpa Shinde

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते कई लोगों की आर्थिक स्थिति को नुकसान पहु्ंचा है. कई लोग मसीहा बन कर जरूरतमंदों की मदद भी कर रहे हैं. कोरोना की वजह से हो रही परेशानियों से कोई भी अछूता नहीं है. इस बीच पुरानी अंगूरी भाभी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिस देख उनके फैंस परेशान हो उठे हैं. 

एक्टिंग छोड़ कंस्ट्रक्शन के काम में घुसीं शिल्पा

पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. ‘भाबीजी घर पर हैं!’ से निकलने के बाद शिल्पा शिंदे बीते साल ‘पौरषपुर’ वेब सीरीज और सुनील ग्रोवर के शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आई थीं. हालांकि ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ के मेकर्स के साथ कुछ मतभेद होने के कारण शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Show) ने वह शो भी चंद दिन बाद ही छोड़ दिया था. अब शिल्पा पत्थर काटती हुई नजर आई हैं. 

पत्थर काटती नजर आईं शिल्पा

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी फील्ड से हटकर काम करती दिख रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हाथ में ड्रिलिंग मशीन लिए काम करती नजर आ रही हैं. सिर पर कैप लगाए और कुर्ता पहने शिल्पा शिंदे पूरे जी-जान से पत्थरों और दीवारों को काटती दिख रही हैं.

 

 

शिल्पा का कैप्शन

इसके साथ ही शिल्पा (Shilpa Shinde) ने एक कैप्शन भी लिखा है, ‘लॉकडाउन हो गया तो मैं कंस्ट्रक्शन फील्ड में घुस गई. जिसके पास अभी भी काम नहीं है, वो लोग अपना फील्ड चेंज कर सकते हैं. वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा. बस पॉजिटिव रहिए.’ वीडियो देखने के बाद शिल्पा के फैंस काफी परेशान नजर आए. 

शिल्पा का करियर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने 1999 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह ‘कभी आए ना जुदाई’, ‘संजीवनी’, ‘मिस इंडिया’, ‘मेहर-कहानी हक और हकीकत की’, ‘रब्बा इश्क ना होवे’, ‘बेटियां अपना या पराया धन’, ‘हरी मिर्ची लाल मिर्ची’ और ‘वारिस’ जैसे टीवी शोज में दिखीं  लेकिन उन्हें पहचान टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ से ही मिली. उन्होंने 2017 में आई फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में एक आइटम सॉन्ग भी किया था.

यह भी पढ़ें- हार्ट सर्जरी के बाद बदला Anurag Kashyap का रूप, फोटो देख रह जाएंगे दंग