Shilpa Shetty returned to work after five months | इस ‘खास शूटिंग’ के लिए काम पर लौटीं Shilpa Shetty Kundra, शेयर किया वीडियो

मुंबई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच लगभग पांच महीने (5 Months) बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra ) काम पर लौट आईं हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि वह पांच महीने के अंतराल के बाद काम पर लौटकर बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं. 45 वर्षीय शिल्पा ने बताया कि वह ‘गणेश चतुर्थी’ के मौके पर विशेष शूटिंग कर रही हैं.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लिखा, ‘काम पर लौट रही हूं. नयी परिस्थितियां हैं. किसी भी हालात में संभलने का सबसे अच्छा तरीका है धीरे-धीरे बदलावों को अपना लेना. इसलिए पांच महीने के अंतराल के बाद मैंने कुछ विशेष शूटिंग की और गणेश चतुर्थी के मौके पर अभिनय किया जो अग्रिम मोर्चे पर डटे हमारे सभी योद्धाओं के लिए विनम्र सम्मान है.’

 

उन्होंने सेट के कुछ वीडियो (Video) भी डाले जिनमें लगभग सभी लोग पीपीई किट (PPE Kit) पहन कर काम करते दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Joe Biden के नामांकन में शामिल इस बच्चे की ‘हकलाहट स्पीच’ ने सबका दिल जीत लिया, देखिये वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और अपने बेटे के साथ गणपति की पूजा करती हुई वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही शिल्पा शेट्टी ने लिखा है ‘गणेश चतुर्थी’ की आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं.

दरअसल, कोरोना वायरस के कहर के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद मार्च से आउटडोर शूटिंग (Outdoor shooting) बंद हो गई थी. लेकिन अब धीरे धीरे हालात पटरी पर आते दिख रहे हैं. हालांकि कोरोना कहर अब भी जारी है. (इनपुट भाषा)