Shaktimaan actor Mukesh Khanna speaks on death Rumours Gives Clarification that I am Fine | वायरल हुई Mukesh Khanna की मौत की खबर, Shaktimaan फेम एक्टर ने वीडियो पोस्ट कर दी सफाई

नई दिल्ली: शक्तिमान (Shaktimaan) और भीष्म पितामह जैसे किरदार निभा चुके दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस अफवाह हो कुछ फैन पेजों तक पर शेयर किया गया है जिसके बाद मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के फैंस परेशान नजर आए. अब खुद मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने इस खबर पर सफाई दी है और बताया है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.

लगातार बजने लगा मुकेश का फोन
मुकेश ने बताया कि इन खबरों के वायरल होने के बाद से उनका फोन लगातार बज रहा है और लोग उनसे खैरियत ले रहे हैं कि क्या वह ठीक हैं. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके साथ उन्होंने एक नोट लिखकर बताया कि वह पूरी तरह ठीक हैं. अपनी मौत की खबरों पर सफाई देने के साथ-साथ मुकेश ने उन लोगों को भी लताड़ लगाई जो ऐसी खबरें वायरल कर रहे थे.

वीडियो पोस्ट कर दी सफाई
मुकेश ने कहा कि सोशल मीडिया के साथ यही एक समस्या है. मुकेश ने वीडियो के साथ लिखा, ‘आपके आशीर्वाद से, मैं पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित हूं. मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कौन फैला रहा है और मुझे नहीं पता है कि इस तरह की खबरें फैलाने वालों की मंशा क्या है. वे इस तरह की फर्जी खबरों के जरिए लोगों का मनोबल तोड़ देते हैं.’

मुकेश खन्ना ने निकाला गुस्सा
उन्होंने लिखा, ‘इस तरह के मानसिक रूप से अस्थिर लोगों का क्या इलाज किया जाए? उनकी गलतियों की सजा उन्हें कौन देगा? हद ही हो गई. अब ये बहुत ज्यादा हो रहा है. इस तरह की फर्जी खबरों पर कोई विराम लगना चाहिए.’ मालूम हो कि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के अधिकतर फैंस उन्हें बीआर चोपड़ा की महाभारत में उनके भीष्म पितामह के किरदार और शक्तिमान सीरियल में शक्तिमान (Shaktimaan) के किरदार के लिए जानते हैं.

ये भी पढ़ें

Anup Jalota को किस करने पर बोलीं Jasleen Matharu, जवाब सुनकर टूट जाएगा ‘गुरु जी’ का दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें