Shahid Kapoor trolled for wearing mask and face shield | Shahid Kapoor कोरोना को लेकर हुए सावधान, ट्रोलर्स बोले- इतना डरते हो तो निकले क्यों?

नई दिल्ली: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को बीते दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एक्टर ने कोरोना से बचने के लिए काफी कुछ पहना था. उन्होंने बचाव के लिए मास्क लगाने के साथ ही एक नए तरीके की फेस शील्ड पहनी थी. इसे देखने के बाद कुछ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई ट्रोल भी कर रहे हैं. 

नहीं पहचान पाएंगे आप

शाहिद (Shahid Kapoor) को इस लुक में पहचानना काफी मुश्किल था. उनके ऑल ब्लैक लुक के साथ ही उन्होंने मास्क, एक काला चश्मा और फेस शील्ड लगाई हुई थी. ऐसे में उनका चेहरा जरा भी नजर नहीं आ रहा था. अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और ट्रोलर्स खूब चुटकियां भी ले रहे हैं.

शाहिद हुए ट्रोल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कुछ ज्यादा नहीं हो गया है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह कौन सा और कैसा फैशन है. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो लिख दिया कि भाई जब इतना ही डर है तो घर से बाहर ही क्यों निकल रहे हो. यही नहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने मजाक में कहा, ‘होली से बचने का साधन.’ 

Shahid Kapoor

ये फोटो भी हुई थी वायरल

बता दें, इससे पहले भी शाहिद (Shahid Kapoor) और पत्‍नी मीरा की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक दूसरे को जमकर रंग लगाते नजर आ रहे थे. शाहिद ने एक तस्वीर और एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वे अपनी पत्नी को किस कर रहे थे. मीरा ने तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी होली! इस बार मैं असली शाहिद कपूर से मिली.’

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

शाहिद (Shahid Kapoor) जल्द ही तेलुगू भाषा की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. एक्टर ने इसमें एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है. बीते दिनों ही एक्टर ने इसकी शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं. एक्टर ने पहले नेट प्रैक्टिस सेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे.

ये भी पढ़ें: इस मेगा स्टार के बेटे की बॉलीवुड में होने वाली है धमाकेदार एंट्री, बड़े बैनर से मिला ब्रेक