Shah Rukh Khan Fan Asked Suhana Khan Hand for Wedding Says I Earn One Lakh Monthly | फैन ने मांगा शाहरुख खान की बेटी सुहाना का हाथ, कहा- महीने का 1 लाख कमाता हूं

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं हैं, लेकिन बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी के नाम से सोशल मीडिया पर तमाम पेज बने हुए हैं जिन पर उनकी तस्वीरें शेयर की जाती रहती हैं. इसके अलावा पापाराजी भी सुहाना की एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं.

फैन ने मांग लिया शाहरुख की बेटी का हाथ
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इसी दौरान एक फैन ने उन्हें शादी का प्रपोजल दे डाला है. दरअसल गौरी खान (Gauri Khan) ने अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट किया था जिस पर रिप्लाई करते हुए एक दीवाने ने शाहरुख खान (Suhana Khan) की बेटी का हाथ मांग लिया.

महीने का एक लाख से ज्यादा कमाता हूं
गौरी खान (Gauri Khan) के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे. तुम्हें आज, कल और हमेशा प्यार करूंगी.’ गौरी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए इस दीवाने सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘गौरी मैम (Gauri Khan) मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी महीने की कमाई 1 लाख रुपये से भी ज्यादा है.’ इस ट्वीट को ढेरों लोगों ने लाइक और शेयर किया है.

बच्चे खुद करेंगे अपने करियर का चुनाव
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी बेटी के बारे में कोई भी इधर-उधर की बात बर्दाश्त नहीं करते हैं. जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी की बिकिनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने खुद सामने आकर लोगों को लताड़ लगाई थी. जहां तक किंग खान की बेटी के बॉलीवुड डेब्यू का सवाल है तो वह साफ कर चुके हैं कि उनके बच्चे अपने करियर का चुनाव खुद करेंगे.

ये भी पढ़ें

Priyanka Chopra के गाउन पर Nick Jonas ने रखा पैर, फिर देखिए क्या हुआ

एक दूसरे की आंखों में खो गए गौहर और जैद, परियों की कहानी सी खूबसूरत हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें