secret of bollywood legend amitabh bachchan tweet numbers | हर ट्वीट के साथ ये नंबर क्यों लिखते हैं Amitabh Bachchan, जानिए वजह?

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्‍सर अपनी पोस्‍ट को  एक खास नंबर के साथ शेयर करते हैं.  लेकिन क्‍या आपने कभी सोचा है कि वह ट्विटर (Twitter)  पर अपनी हर पोस्‍ट के साथ ये नंबर क्‍यों लिखते हैं? दरअसल, इसके पीछे एक खास वजह है. 

सबसे खास बात ये है क‍ि जब ये नंबर कभी गलत हो जाए, तो वह इसमें करेक्‍शन भी करते हैं. 

यहां ये भी बता दें कि बिग बी ये नंबर क्‍यों लिखते हैं, ये सवाल सिर्फ उनके प्रशंसकों के मन में ही नहीं, सेलिब्रिटीज के मन भी आता है. एक बार अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने उनसे पूछ लिया था क‍ि वह ट्वीट (Tweet) के आगे ये नंबर क्‍यों लिखते हैं?

पुरानी पोस्‍ट ढूंढने में होती है आसानी 

फिल्‍म ‘बदला’ के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने बिग बी से ये सवाल पूछा था.  इस पर अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने जवाब दिया कि जब उन्‍हें कुछ पुरानी चीजें निकालनी होती है, तो वह इस नंबर के रेफरेंस से निकाल लेते हैं. इस नंबर से उन्‍हें पुरानी पोस्‍ट ढूंढने में आसानी होती है. 

हाल में बिग बी ने दो पोस्‍ट T 3768 और T 3767 नंबर  से की है.

इसमें से एक पोस्‍ट में उन्‍होंने एक श्‍लोक पोस्‍ट किया है और दूसरी पोस्‍ट में उन्‍होंने अपनी फिल्‍म ‘गंगा जमुना सरस्‍वती’ से जुड़ा एक किस्‍सा बताया है. इस ट्वीट में उन्‍होंने अपनी तस्‍वीर पोस्‍ट की और लिखा कि मनमोहन देसाई उन्‍हें इस फिल्‍म में माइकल जैक्‍सन का रीमिक्‍स टाइप लुक देना चाहते थे, लेकिन रिजल्‍ट बहुत खराब था. वह इसमें फेल हो गए.  

ये भी पढ़ें: Marital Rape के खिलाफ आवाज उठाने को तैयार Kirti Kulhari, कहा- इस टैबू के तहत मिलता है बढ़ावा

VIDEO