sara ali khan and janhvi kapoor excercise together in maldives | मालदीव में दिखी Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor की दोस्ती, बन गई हैं ‘पार्टनर’

नई दिल्ली: मालदीव इन दिनों बॉलीवुड के लिए बेस्ट वेकेशन डेस्टिनेशन बन गया है. काम से फ्री होते ही बॉलीवुड स्टार्ट मालदीव पहुंच जाते हैं और इनके इंस्टाग्राम पेज मालदीव की तस्वीरों से भर जाते हैं. मुंबई में लॉकडाउन लगने के बाद भी कई बॉलीवुड स्टार्स मालदीव पहुंच गए हैं. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी इन दिनों मालदीव में हैं. 
सारा और जाह्नवी साथ-साथ 
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) मालदीव में पहले से ही थीं. वहीं दो दिनों पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी मालदीव पहुंच गई हैं. ये दोनों एक ही रिसॉर्ट में रुके हैं और साथ में काफी वक्त बिता रहे हैं. अब साथ में दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है. दोनों इस वीडियो में साथ में एक्सर्साइज करते नजर आ रही हैं और दोनों कई एक्सर्साइज में एक दूसरे की पार्टनर्स भी हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों स्पोर्ट्स गेयर में नजर आ रही हैं. दोनों ने ही शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहने हैं. वहीं जाह्नवी ने अपने बालों में दो प्लेट्स बनाई हैं. वहीं सारा ने भी पोनी बनाई है. 
सारा ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को सारा (Sara Ali Khan) ने उपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. दोनों स्विमिंग पूल के साइड में वर्कआउट करती दिख रही हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए सारा ने लिखा, ‘फ्लो के साथ चलें, आराम और धीरे से चलें…’ इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि मालदीव में एन्जॉय करने के साथ ही दोनों एक्ट्रेस अपने फिटनेस रूटीन को भी फॉलो कर रही हैं. 
 

 

 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 

 
 

 
 
 

 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

ये सभी सेलेब्स पहुंचे मालदीव
बता दें, इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स मालदीव में हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के अलावा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी मालदीव में ही है. दीशा ने तो मालदीव पहुंचते ही समुद्र किनारे रेत में बैठ कर अपनी बिकिनी फोटो क्लिक कराई, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था. 
ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra को विदेश में रहकर सता रही मायके की चिंता, बोलीं-  मैं आपसे भीख…  
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

मालदीव में दिखी Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor की दोस्ती, बन गई हैं 'पार्टनर'

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, सौ. इंस्टाग्राम.