Salman Khan Starring Radhe new song Dil De Diya released | Dil De Diya Out: Salman Khan ने दिया जैक्लीन को दिल, दिखी जानदार कैमिस्ट्री

नई दिल्ली: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज हो गया है. इसका पहला गाना भी आ गया था, जिसमें सलमान खान के साथ दिशा पाटनी नजर आईं. अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘दिल दे दिया’ (Dil De Diya) भी रिलीज हो गया है. फैंस को इस गाने का बेताबी से इंतजार था. 

धमाकेदार है ‘दिल दे दिया’ 

एक घंटे पहले रिलीज हुए गाने को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. गाना ‘दिल दे दिया’ (Dil De Diya) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ जैक्लीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) नजर आ रही हैं. ये गाना एक आइटम नंबर है. ‘दिल दे दिया’ (Dil De Diya) को हिमेश रेसमिया ने म्यूजिक दिया है. वहीं कमाल और पायल ने गाने को आवाज दी हैं. गाने में सलमान खान और जैक्लीन कमाल की केमिस्ट्री में नजर आ रहे हैं. 2.30 मिनट का ये गाना धमाकेदार है. 

 

सिनेमाघर और ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर एक बड़ा  ऐलान किया है. राधे, ईद पर सिनेमाघरों के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर भी रिलीज की जाएगी, जहां यह Pay Per View के आधार पर उपलब्ध रहेगी, यानी फिल्म देखने के लिए दर्शकों एक निश्चित राशि चुकानी होगी.

पिछले महीने ही रिलीज डेट की कर दी थी घोषणा

बता दें, पिछले महीने सिनेमाघरों में ‘रूही’ की रिलीज के साथ ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी थी. सलमान खान (Salman Khan) ने ट्विटर पर प्रभुदेवा की निर्देशित इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपना ही डायलॉग मारा था और लिखा था, ‘ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने…’ इसी के साथ उन्होंने लिखा था राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ 13 मई 2021 को रिलीज होगी. सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor ने बहन के साथ मिलकर जुटाए 1 करोड़ रुपये, 30 हजार लोगों तक पहुंचाई मदद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *