Salman Khan protects Katrina kaif during Wardrobe Malfunction and oops moment during an event | जब Katrina Kaif के साथ हुआ ‘Wardrobe Malfunction’, Salman Khan ने यूं संभाली बात

नई दिल्ली: सलमाल खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के बीच अच्छी दोस्ती है. जब भी कैटरीना को सलमान की जरूरत पड़ी तो वे हमेशा साथ खड़े रहे. अलग-अलग मंचों पर भी दोनों ने अपनी दोस्ती का जिक्र किया है. ऐसा ही एक बार एक इवेंट के दौरान भी हुआ था, जब सलमान खान ने कटरीना को ऊप्स मूमेंट (Oops Moment) से बचाया था. 

इस तरह सलमान कटरीना को किया वॉर्न

दरअसल, ये एक पुराना वीडियो है. सलमाल खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान कैटरीना को सलमान ऊप्स मूमेंट से बचाते दिख रहे हैं. सलमान ने कटरीना को इस वीडियो में ड्रेस ठीक करने के लिए कहा और कटरीना ने सीट घुमा कर अपनी ड्रेस का नेक सही किया. दोनों ही सिचुएशन को संभालते हुए हंस रहे हैं, लेकिन अगर सही समय पर सलमान कैटरीना को वॉर्न न करते तो ये कैटरीना के लिए ऊप्स मूमेंट बन जाता. 

फैंस कर रहे सलमान की तारीफ

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने सलमान की खूब तारीफ की थी. कई फैंस ने तो सलमान (Salman Khan) को असल जेंटलमैन बताया था. अब ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर सलमान के फैंस इस वीडियो के शेयर कर रहे हैं. 

 

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान

बता दें, जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) फिल्म राधे में नजर आएंगे. उनके साथ फिल्म में दिशा पटानी नजर आने वाली है. इसके अलावा सलमान खान फिल्म अंतिम में नजर आएंगे. फिल्म में वे सरदार के लुक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान की बहन अर्पिता के पति अयुष शर्मा भी हैं. वे विलेन के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के सेट से कई फोटोज और वीडियोज अब तक सामने आ चुके हैं. 

रोमांस के कारण हैं सुर्खियों में हैं कैटरीना

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल के संग रोमांस को लेकर सुर्खियों में छाई हैं. आए दिन उनकी ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनमें उनके साथ विक्की कौशल के होने के कयास लगाए जा रहे हैं. इसके अलावा कैटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्में में वे अक्षय के साथ 10 साल बाद नजर आ रही हैं. ये फिल्म पिछले साल ही रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई. इसके अलावा कैटरीना फिल्म फोन भूत में इशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी.   

ये भी पढ़ें: Jaan Kumar Sanu ने साधा Nikki Tamboli पर निशाना, आरोप पर कह दी ये बड़ी बात