Ronit Roy breaks silence on speculations of entry in Anupama, reveals big | Ronit Roy ने ‘Anupama’ में एंट्री के कयासों पर पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उन अटकलों को दूर किया, जिनमें कहा जा रहा था कि उन्होंने टेलीविजन पर कोई नया काम शुरू कर रहे हैं.  टीवी शो ‘अनुपमा’ में रोनित रॉय (Ronit Roy) की एंट्री की अटकलों पर विराम लगाते हुए रोनित ने कहा कि वह अभी टीवी पर कुछ नहीं कर रहे हैं.

रोनित ने किया ट्वीट 

रोनित रॉय (Ronit Roy) ने ट्वीट करते हुए कहा कि डिजिटल मीडिया मुझे विभिन्न टीवी शो से जोड़ रहा है और यह शायद सबसे पहले खबर ब्रेक करने के प्रयास में हुआ है. सभी खबरें गलत हैं. दोस्तों शांत हो जाओ. मैं अभी टीवी पर कुछ भी नहीं कर रहा हूं. अगर वहां ऐसा कुछ होता है, तो आपको निश्चित रूप से मुझसे सीधे तौर पर इसके बारे में सुनने को मिलेगा.

क्राइम सीरीज पर भी किया खुलासा

रोनित रॉय (Ronit Roy) का ट्वीट मनोहर कहानियां नामक क्राइम सीरीज का हिस्सा होने से इनकार करने के कुछ मिनट बाद सामने आया. एक मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, जिसमें कहा गया था कि रोनित शो की मेजबानी करेंगे, अभिनेता ने लिखा, नहीं!

‘अनुपमा’ में नहीं आएंगे नजर

एक्टर का ट्वीट उन अपुष्ट रिपोटरें के बीच भी आया है, जिनमें दावा किया गया था कि वह रूपाली गांगुली के साथ टीवी सीरियल अनुपमा की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें: Anupama फेम Rupali Ganguly ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, साड़ी छोड़ शॉर्ट ड्रेस में की मस्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें