Rohit Shetty Gifted an animal to Bharti Singh, Comedian Fear will make you smile | Rohit Shetty ने दी Bharti को भयानक मुंह दिखाई, डर के मारे पति के ऊपर ही गिरीं कॉमेडी स्टार

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी जल्द ही अपना शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) लेकर आ रहे हैं और इसी शो के प्रमोशन की वजह से डायरेक्टर पहुंचे ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane 3) के सेट पर. यहां भारती अपने पति के साथ शो होस्ट कर रही थी. इस बीच रोहित ने भारती के साथ कुछ ऐसा किया कि वो जोर से चिल्ला पड़ी. 

रोहित देंगे भारती को तोहफा

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आने वाले डांसिंग टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के सेट पर धमाकेदार एंट्री लेने वाले हैं. फिल्म निर्देशक सेट पर आते ही भारती सिंह (Bharti Singh) को एक बेहद शानदार तोहफा देंगे. जिसे देखने के बाद भारती सिंह का बुरा हाल हो जाने वाला है. वो सेट पर ही गिर पड़ेंगी. जिसके बाद एक्ट्रेस के पति हर्ष लिंबाचिया उन्हें संभालते दिखेंगे. 

 

 

किस करती नजर आएंगी भारती

इस बेहद मजेदार सीन की जानकारी मेकर्स ने एक जबरदस्त प्रोमो के जरिए दी है. बता दें कि इससे पहले मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी कर बताया था कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को सेट पर देखते ही भारती सिंह (Bharti Singh) उन्हें माला पहनाने लगेंगी. इतना ही नहीं, वो रोहित शेट्टी को देखकर गालों पर जबरदस्ती किस भी करेंगी. 

17 जुलाई को आएगा ‘खतरों के खिलाड़ी’

आपको बता दें, ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) 17 जुलाई से कलर्स पर आएगा. इस शो को दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में शूट किया गया है. इस शो में उनके अलावा राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी, दिव्यंका त्रिपाठी, आस्था गिल, महक चहल, श्वेता तिवारी, सना मकबूल और आदित्य सिंह भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने पहना ऐसा अजीबोगरीब टॉप, ड्रेस को लेकर हो गईं ट्रोल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें