Rohanpreet gifted Neha Kakkar so many things you may get jealous | Neha Kakkar के बर्थडे पर पति Rohanpreet ने किया ऐसा काम, जल कर राख हो जाएंगी पत्नियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का कल यानी 6 जून को जन्मदिन था. नेहा ने अपना जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया और इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम. नेहा को उनके पति रोहनप्रीत (Neha Kakkar Husband Rohanpreet) ने भी सरप्राइज दिया. बर्थडे के मौके पर नेहा को उन्होंने इतने सारे गिफ्ट्स दिए कि आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी. 

रोहनप्रीत ने दिए खूब सारे गिफ्ट्स

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने बर्थडे से जुड़ी कई पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. साथ ही एक ऐसी पोस्ट भी शेयर की है, जिसे देख पत्नियों को जलन हो सकती है और पतियों की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. नेहा को उनके जन्मदिन पर पति रोहनप्रीत (Rohanpreet) ने एक से बढ़कर एक गिफ्ट्स दिए जिसे देख नेहा फूली नहीं समाईं. 

 

 

इंडियन आइडल 2 का हिस्सा थीं नेहा

आपको बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने ‘इंडियन आइडल सीजन 2’  के लिए ऑडिशन दिया. उस वक्त वह 11वीं क्लास की स्टूडेंट थीं. उस वक्त वह जागरण में गाती थीं और जागरण सर्कल में काफी पॉपुलर थी लेकिन वह बॉलीवुड की बड़ी सिंगर बनना चाहती थीं. 

शो से जल्द हो गई थीं एलिमिनेट

इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जज अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम को इम्प्रेस किया. हालांकि सीजन में उनके परफॉर्मेंस को लेकर कई नकारात्मक प्रतिक्रिया दी गई. वह शो से बहुत जल्दी एलिमिनेट हो गई लेकिन वह शुक्रगुजार थीं कि उन्होंने शो में जाने का मौका मिला. 

नेहा ने दिए कई सुपरहिट गाने

हालांकि शो से बाहर होने के 7 साल बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को ‘कॉकटेल’ का सॉन्ग ‘सेकंड हैंड जवानी’ मिला. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने ‘सनी सनी’, ‘लंदन ठुमकदा’, ‘काला चश्मा’, ‘करगई चुल’, ‘आंख मारे’ समेत कई सुपरहिट गाने दिए. नेहा अब ‘इंडियन आइडल’ को जज करती हैं और बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर भी हैं. 

यह भी पढे़ं- 22 की उम्र में शादी करना चाहती थीं जितेंद्र की बेटी, 2 साल पहने बनीं बिन ब्याही मां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें