Richa Chadha: If Anurag Kashyap had done this, he would have been taken to court

नई दिल्लीः जब से ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पायल घोष (Payal Ghosh) को उनके गलत बयान की वजह से कानूनी नोटिस भेजा है, तब से वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया टाइमलाइन पर एक ट्रोल का जवाब दिया है. ट्रोलर ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बॉलीवुड के ताकतवर लोगों को खुश करने के लिए सच्चाई की अनदेखी की है. इसके जवाब में ऋचा ने कहा है कि अगर अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत व्यवहार किया होता, तो वह उन्हें अदालत ले गई होतीं. 

ऋचा को बदनाम करने की हुई कोशिश 
ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक टिप्पणी का जवाब देते हुए लिखा, ‘अनुराग ने बकवास की होती तो उसे लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती. अपनी समझ अपने पास रखो. मैं डरने वालों में से नहीं हूं. लड़की ने बदनाम करने की कोशिश की है.’ वह आगे कहती हैं, ‘हम कानून का सहारा लेंगे और इस मामले को सही निष्कर्ष तक ले जाएंगे. और ज्यादा शेर बनो, तुम्हारा हर मैसेज मेरे केस को मजबूत बनाता है. आप सभी के संदेश मेरे केस में सबूत हैं.’

आरोपों में ऋचा का नाम बेवजह आया
जब एक प्रशंसक ने ट्विटर पर उनकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट डाला, तब ऋचा ने इसे ट्विटर पर भी शेयर किया. ऋचा का आरोप है कि पायल घोष ने फिल्मकार पर लगाए यौन शोषण के आरोपों में उनका नाम बेवजह घसीटा था. इससे वह काफी नाराज हैं, और उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. हालांकि पायल का दावा है कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि ऋचा, माही गिल और हुमा कुरैशी जैसी महिला कलाकार उनसे एक कॉल की दूरी पर हैं और उन्हें उससे भी यही उम्मीद है. अनुराग कश्यप ने इन आरोपों का खंडन किया है, उन्हें निराधार बताया है. उनका कहना है कि यह उन्हें चुप कराने की एक कोशिश है. उनकी वकील, प्रियंका खिमानी ने बताया है कि अनुराग इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई करेंगे.

 

पायल को भेजा गया लीगल नोटिस 
ऋचा ने प्रशंसकों को बताया था कि पायल को कानूनी नोटिस भिजवाया नहीं जा सका है, क्योंकि उनके प्रतिनिधियों ने इसकी अनुमति नहीं दी थी. हालांकि बाद में रिचा ने बताया कि कॉरियर से पायल को लीगल नोटिस भिजवा दिया गया है.

पायल ने ऋचा का नाम लेने पर दी सफाई
ऋचा के इन आरोपों पर पायल ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि यह मैंने नहीं कहा था, यह अनुराग ने मुझे बताया था. मैंने वह कहा जो उसने मुझसे कहा था. मैं उसे नहीं जानती थीं, न ही दूसरी लड़कियों को. दूसरों को लेकर मेरे कोई विचार नहीं हैं. मैं उन्हें निजी तौर पर भी नहीं जानती. फिर मैं जानबूझ कर उनका नाम क्यों लूंगी? वे कौन हैं? अपनी ओर से उनका नाम जोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता. अनुराग थे, जिसने मुझे यह नाम बताए. पायल ने कहा, ऋचा को अनुराग कश्यप से पूछना चाहिए कि उसने उसका नाम क्यों लिया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें