Rhea Chakraborty’s father questioned for ten hours in Sushant case | Sushant Case: दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती के पिता से CBI ने की दस घंटे पूछताछ

नई दिल्ली: सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में बुधवार को लगातार दूसरे दिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता से पूछताछ की. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रिया के पिता से करीब दस घंटे तक पूछताछ हुई.

कब से कब तक पूछताछ
अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह करीब साढ़े दस बजे एक कार से उपनगरीय कालीना स्थित DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ठहरी हुई है. उनकी कार के साथ पुलिस की भी एक गाड़ी थी. पूछताछ के बाद वह रात में करीब 8.30 बजे वहां से बाहर निकले.

इनसे भी किए सवाल
अधिकारी के अनुसार सुशांत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, उनके रसोइये नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव और वित्तीय प्रबंधक श्रुति मोदी आदि भी पूछताछ के लिए सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे. वे सभी चक्रवर्ती के बाद वहां से बाहर निकले.

रिया से हुई थी 35 घंटे तक पूछताछ
अधिकारी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और मां को बुधवार को नहीं बुलाया गया था. इससे पहले मंगलवार को जांच टीम ने रिया के पिता और मां से आठ घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी. रिया से पिछले शुक्रवार से सोमवार तक चार दिन में करीब 35 घंटे तक पूछताछ की गई थी.

राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे. 28 वर्षीय चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर राजपूत (34) को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है. (इनपुट: भाषा)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें