Rhea Chakraborty reveals, Four other celebrities involved in Drugs Case after Sara Ali Khan | एक और खुलासा! रिया चक्रवर्ती की ‘ड्रग्स स्टोरी’ में सारा अली खान के अलावा ये 4 बड़े नाम भी

नई दिल्ली: ‘रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग्स स्टोरी’ में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा 4 और नाम हैं, जिनका नाम रिया ने ड्रग्स कनेक्शन से खुद जोड़ा है. रिया ने इन चार लोगों के नाम भी NCB को बताए हैं. सूत्रों के मुताबिक NCB इन पांच लोगों पर जल्द कार्रवाई करने की तैयारी में है.

रिया की ‘ड्रग स्टोरी’ किरदार नंबर – 2 : रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)
रिया चक्रवर्ती ने अपनी ड्रग्स टीम में जो दूसरे प्लेयर का नाम लिया है वो हैं, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह. रकुल का ड्रग्स करियर भले ही 2019 में में शुरू हुआ हो लेकिन फिल्मी करियर 2009 में ही शुरू हो गया था. रकुल प्रीत सिंह दिल्ली की रहने वाली हैं. नेशनल लेवल गोल्फ खेल चुकी हैं, लेकिन अब उनका खेल बदल चुका है. रकुल प्रीत अब रिया चक्रवर्ती की टीम में ड्रग्स का खेल खेल रही है.

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने उगला सच! थाईलैंड ट्रिप पर सारा भी गई थीं, जहां खर्च हुए 70 लाख रुपये

रिया की ‘ड्रग स्टोरी’ किरदार नंबर – 3 : सीमोन खंभाटा (Simon Khambata)
सीमोन खंभाटा पेशे से डिजाइनर हैं. वे रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त हैं और रिया के ड्रग्स गेम में उनकी पार्टनर भी हैं. सीमोन, रिया चक्रवर्ती के साथ साथ बॉलीवुड के कई दूसरे स्टार्स से बेहद करीब हैं. लेकिन उनकी दोस्त रिया ने NCB को दिए बयान में सीमोन को ड्रग्स के दलदल में खींच लिया है.

रिया की ‘ड्रग स्टोरी’ किरदार नंबर – 4 : रोहिणी अय्यर (Rohini Ayyar)
रोहिणी अय्यर खुद को सुशांत का दोस्त बताती हैं, लेकिन रिया चक्रवर्ती बताती हैं कि रोहिणी अय्यर के हाथ ड्रग्स के खेल में उलझे हुए हैं. NCB रिया के बयान के मुताबिक जल्द ही रोहिणी को पूछताछ के लिए तलब कर सकती हैं. रोहिणी पेश से एक फिल्म जर्नलिस्ट और बॉलीवुड पब्लिसिस्ट हैं.

रिया की ‘ड्रग स्टोरी’  किरदार नंबर – 5 : मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra)
कास्टिंग डायरेक्टर, एक्टर डायरेक्टर, स्क्रीनप्ले राइटर और अब रिया की ड्रग्स स्टोरी के किरदार. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ही हैं, लेकिन रिया के मुताबिक उनके ड्रग्स के खेल में मुकेश उनके साथी हैं.

ये वो 5 नाम हैं जो दावा तो ये करते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत उनके बेस्ट फ्रेंड थे, लेकिन उसी बेस्ट फ्रेंड को इन सभी ने मिलकर ड्रग्स के दलदल में डुबा दिया.