Rhea Chakraborty in NCB office on third day | NCB के दफ्तर पहुंची Rhea Chakraborty, क्या आज होंगी गिरफ्तार?

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ जारी है. रविवार और सोमवार को हुई पूछताछ के बाद अब आज तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को NCB ने बुलाया है. 10.35 मिनट पर रिया NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं. 

आज हो सकती है गिरफ्तारी
ऐसा कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की आज गिरफ्तारी हो सकती है. रिया के भाई शोविक को शनिवार को NCB ने हिरासत में लिया था. वहीं अब आज रिया की गिरफ्तारी होने की आशंका सामने आ  रही है. 

सोमवार को क्यों सीधे बांद्रा पुलिस स्टोशन गई थीं रिया 
सोमवार शाम करीबन पौने छह घंटे के बाद रिया चकवर्ती बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलकर अपने घर पहुंची. बीते दिन लगातार दूसरे दिन एनसीबी के अधिकारियों ने रिया चकवर्ती को पूछताछ के लिए तलब किया था, 10 बजे का समय था, जब रिया चकवर्ती पूछताछ के एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं. जहां लगातार एनसीबी के अधिकारियों द्वारा लगातार 8 घंटे के मैराथन पूछताछ के बाद रिया एनसीबी दफ्तर से बाहर निकलीं, जिसे बाद माना जा रहा था कि रिया सीधे अपने घर पर जाएंगी, लेकिन एनसीबी दफ्तर से निकले के बाद रिया सीधे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची, जहां उन्होंने प्रियंका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *