Ramanand Sagar’s Ramayana to be broadcast again on Star India on audience demand | Ramayana: एक बार फिर परिवार के साथ देख सकेंगे रामकथा, जानिए कब से और कहां

नई दिल्ली: रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayana) पिछले साल छोटे पर्दे पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब एक बार फिर स्टार भारत पर प्रसारित होने जा रही है. इस शो को फिर से टेलीकास्ट किया जाएगा ताकि लोगों को इस आंशिक लॉकडाउन में अपने घरों के अंदर रहने में मदद मिल सके और कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके. इस महामारी की दूसरी लहर ने लोगों के लिए एक बार फिर कठिन समय ला खड़ा किया है और इस वर्तमान समय में फिर से सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरत है. 

भारतीय टेलीविजन का सबसे प्रतिष्ठित शो 

पिछले साल की तरह इस अभूतपूर्व समय में दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास करते हुए, स्टार भारत पर रामानंद सागर द्वारा निर्मित रामायण वापस लौट रहा है. इस ऐतिहासिक पौराणिक धारावाहिक में राम, लक्ष्मण, और सीता की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया को देखा गया है जो भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक है.

भगवान राम की कहानी 

भगवान राम की इस कहानी और महाकाव्य गाथा में कई महत्वपूर्ण घटनाओं का वर्णन है, जो आज भी सभी स्थितियों, आयु समूहों के लिए प्रासंगिक हैं और ऐसे कठिन समय में जीवन के सभी परीक्षणों और क्लेशों से गुजरने में मदद करेंगी.

हर दिन शाम 7 बजे 

इस शो के दिव्य हस्तक्षेप के साथ दर्शकों की मदद करना जारी रखने के उद्देश्य से इस शो के माध्यम से चैनल ने लोगों में सकारात्मकता और शांति बनाए रखने का यह सही उपाय निकाला है. खैर, इस शो को दिल से चाहने वाले फैंस के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है. ‘रामायण’ शो हर दिन शाम 7 बजे स्टार भारत पर देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें: ‘Pathan’ के सेट पर मिले कोरोना संक्रमित? जानें, Shahrukh Khan के क्वारंटीन होने का सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें