Rakul Preet Singh troll on shares shattered hair picture | Rakul Preet Singh ने शेयर की ऐसी PHOTO, फैंस ने पूछा- ‘शॉक लगा क्या?’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिखरे बालों में नजर आ रही हैं. तस्वीर में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक सीक्वेन्ड कॉपर ड्रेस में स्टनिंग में कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं, वहीं उनके खुले बाल तितर-बितर फैले दिखाई दे रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘सॉरी आई कॉन्ट हियर चायोज ओवर द वैल्यूम ऑफ माई हेयर.’ इस तस्वीर को देखकर अब कमेंट बॉक्स में लोग मजेदार सवाल पूछ रहे हैं. कोई रकुल के नींद से जागकर फोटो लेने की बात कह रहा है, तो कोई पूछ रहा है कि उन्हें शॉक तो नहीं लगा. वहीं कुछ लोग रकुल से उनकी हेयरस्टाइलिश का नाम पूछ रहे हैं.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपने सत्यापित अकाउंट पर ट्वीट करके बताया कि वह कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बता दें कि हाल ही में रकुल प्रीत सिंह के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं. इस बात पर खुशी जताते हुए रकुल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह 16 डिजिट वाले बलून लेकर खुशी जताती नजर आई थीं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फॉलोअर्स के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग शुरू कर दी है, वह थ्रिलर ड्रामा में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ हैं. फिल्म अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें