Rahul Vohra dies hours after sharing helpless Facebook post seeking better treatment | मरने से पहले एक्टर ने लिखी फेसबुक पोस्ट, ‘अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था’

नई दिल्ली: लंबे वक्त तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद आखिरकार एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) जिंदगी की जंग हार गए. थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौहर (Arvind Gauhar) ने एक फेसबुक पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की है. राहुल (Rahul Vohra) ने शनिवार को फेसबुक पर एक मैसेज करके लोगों से मदद की अपील की थी. लेकिन इस मुश्किल वक्त में वह बहुत ज्यादा देर तक जिंदगी का हाथ थामे नहीं रह सके.

अनफ्रीडम में किया था काम
कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल (Rahul Vohra) की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी. उत्तराखंड के राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे. वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे. राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं. बात करें राहुल की उस पोस्ट की तो जिसमें उन्होंने फेसबुक पर मदद के लिए पोस्ट किया था तो उसमें उन्होंने लिखा था कि काश उन्हें भी अच्छा इलाज मिल जाता.

मुझे बचाया जा सकता था
एक्टर ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता. तुम्हारा राहुल वोहरा (Rahul Vohra).’ एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं. एक्टर ने लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं.’ अरविंद ने अपनी पोस्ट में राहुल के निधन की खबर साझा की है और शोक व्यक्त किया है.

Mujhe bhi treatment acha mil jata, To main bhi bach jata tumhaara Irahul Vohra Name-Rahul Vohra Age -35 Hospital name…

Posted by Irahul Vohra on Saturday, 8 May 2021

हम तुम्हारे कातिल हैं
अरविंद ने लिखा, ‘राहुल वोहरा (Rahul Vohra) नहीं रहा, मेरा टैलेंटेड कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है. कल की ही बात है जब उसने मुझे बताया कि उसकी जिंदगी बचाई जा सकती थी यदि उसे बेहतर इलाज मिल जाता. उसे आयुष्मान द्वारका शिफ्ट किया गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके. प्लीज हमें माफ कर देना राहुल, हम तुम्हारे कातिल हैं. एक बार फिर तुम्हारे प्रति सम्मान प्रकट करता हूं.’

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- गुंडा पीछे पड़ा था इसलिए करनी पड़ी शादी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें