Rahul Vaidya wants to marry Rubina Dilaik in latest Bigg Boss promo | Bigg Boss 14: OMG! Rubina Dilaik से शादी करना चाहते हैं Rahul Vaidya, Disha Parmar का तोड़ा दिल

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में आज सलमान खान (Salman Khan) सभी घरवालों के साथ खूब मस्ती करने वाले हैं. वैसे भी बीते दिन सलमान खान ने शो के कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास लगाई थी. गुस्सा करने के बाद आज सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस 14’ के सेट पर धमाल मचाने आ रहे हैं. बिग बॉस के रविवार के वीकेंड का वॉर (Weekend Ka War) में बहुत कुछ मजेदार होने वाला है. शो के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज किया है.

राहुल रुबीना से शादी करना चाहते हैं 

शो के प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं कि अली और देवोलीना आप दोनों मिलकर एक नया शो प्रेजेंट करेंगे जिसका नाम होगा ‘अली-देवोलीना शो’. इस शो में रुबीना (Rubina Dilaik) और अभिनव के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) गेस्ट के रूप में आते हैं. अली, राहुल से सवाल करते हैं कि अर्शी और निक्की में से आप किस पर भरोसा करते हैं. राहुल जवाब में निक्की का नाम लेते हैं. फिर आता है रैपिड फायर राउंड इसमें अली रुबीना, निक्की और अर्शी का नाम लेते हुए राहुल से पुछते हैं कि आप इनमें से किससे शादी, डेट और किल करना चाहते हैं.

मौनी रॉय शो में करेंगी मस्ती

इसके जवाब में राहुल कहते हैं वो रुबीना से शादी, निक्की (Nikki Tamboli) को डेट और अर्शी को किल करना चाहेंगे. राहुल का जवाब सुनकर रुबीना हैरान हो जाती हैं, वहीं अर्शी शॉक्ड हो जाती हैं. दरअसल, आज के एपिसोड में मौनी रॉय (Mouni Roy) भी आएंगी जो सभी को एक टास्क देती हैं जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक टॉय बुल पर बिठाया जाता है और जो झूठ बोलेगा उसे उसमें इतनी तेज घुमाया जाएगा कि वो गिर ही जाएगा. अर्शी से पूछा जाता है कि क्या वह राखी सावंत जैसा बनना चाहती हैं? अर्शी कहती हैं नहीं, लेकिन सभी घरवाले अर्शी की बात को झूठ बोलते हैं और फिर उन्हें सजा मिलती है. इसके बाद रुबीना से पूछा जाता है कि क्या वह राखी से जलती हैं? रुबीना मना करती हैं और सभी कंटेस्टेंट्स इसे झूठ कहते हैं और फिर रुबीना को भी सजा दी जाती है.