Priyanka Chopra told the difference between hollywood Bollywood movies | Priyanka Chopra ने बताया हॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्मों में अंतर, कहा- ‘हमारी फिल्मों में ड्रामा ज्यादा है’

नई दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) को लेकर चर्चा में हैं. इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं. प्रियंका लगातार अपनी किताब के प्रमोशन में व्यस्त हैं. प्रियंका हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक काम चुकी हैं. ऐसे में उन्हें दोनों फिल्म इंडस्ट्री के बीच का अंतर अच्छे से पता है. वे जानती हैं कि किस इंडस्ट्री में क्या खास है. 

हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म में है अंतर

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस बारे में बात की है. उनकी नजरों में बॉलीवुड को हमेशा ड्रामा ज्यादा पसंद रहा है. प्रियंका ने कहा कि हमारी हर फिल्म में जरूरत से ज्यादा ड्रामा देखने को मिलता है. वे कहती हैं, ‘प्यार तो प्यार ही रहता है, ऐसे में इन जॉनर की फिल्म तो दोनों बॉलीवुड और हॉलीवुड में एक समान ही लगती हैं. हां भाषा और कुछ सीन्स में जरूर फर्क हो सकता है.

बॉलीवुड में होता है ज्यादा ड्रामा: प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे बताया है, ‘आप लोग तो जानते ही हैं कि बॉलीवुड में हमे ड्रामा ज्यादा पसंद होता है. ऐसे में वो भी एक फर्क हमेशा देखने को मिल जाता है. अब प्रियंका का ये जवाब तमाम इंडियन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने जिस अंदाज में बॉलीवुड की छवि पेश की है, वो देख हर कोई काफी खुश नजर आ रहा है.

प्रियंका किसको बलती हैं ‘बाबू’

हाल ही में निक जोनस ने प्रियंका की किताब Unfinished की एक फोटो शेयर की. इस फोटो के कैप्शन में निक ने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा चलो इसे अपना बना लें. क्या तुम मेरे लिए इस किताब पर साइन कर सकती हो?’ निक की इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘हाहाहा बाबू ! आई लव यू और हां हां हां !’

ये भी पढ़ें: जब Nick Jonas ने मांगा Priyanka Chopra का ऑटोग्राफ, मिला ये रिप्लाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें