Priyanka Chopra Brother Siddharth Chopra Ex-Fiance Ishita Kumar Got Married in london | Priyanka Chopra के भाई की एक्स मंगेतर ने रचाई शादी, पति संग शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की एक्स मंगेतर इशिता कुमार (Ishita Kumar) ने शादी कर ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद दी. इशिता ने यह शादी हिंदू रीति-रिवाज से की है. 

इशिता ने की शादी 

इशिता (Ishita Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ लंदन में हुई शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में इशिता कुमार मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. इशिता (Ishita Kumar Wedding) ने लाल रंग की साड़ी पहनी है. इशिता सिंदूर, चूड़ा और पारंपरिक जूलरी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों को शेयर कर इशिता ने लिखा है, ‘ऑल माई लव.’

 

 

शादी अटेंड करने पहुंचे थे मुंबई

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता (Ishita Kumar Wedding) ने कुछ साल पहले अपनी शादी को तोड़ लिया था. सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता की अप्रैल 2019 के आखिरी हफ्ते में शादी होने वाली थी. प्रियंका चोपड़ा और उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा समेत पूरा परिवार शादी में शामिल होने के लिए मुंबई में मुंबई आया था. लेकिन शादी के कैंसिल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस अमेरिका चली गई थीं और इशिता बाद में वापस लंदन चली गईं.

मां ने किया शादी टूटने का ऐलान

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता (Siddharth And Ishita Wedding) की शादी के कार्ड भी छप चुके थे. लेकिन इसी बीच ये खबर सामने आई थी कि दोनों की शादी टूट गई है. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस खबर की पुष्टि मीडिया को की थी. मधु चोपड़ा ने कहा था कि सिद्धार्थ और इशिता (Siddharth And Ishita Wedding Called Off) ने आपसी सहमित से शादी ना करने का फैसला लिया है. हालांकि, मधु चोपड़ा ने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि दोनों ने शादी क्यों तोड़ी है. 

शादी टूटने के बाद लंदन लौटीं इशिता

शादी के टूटने के बाद इशिता (Ishita Kumar Social Media) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. जिसमें इशिता ने कैप्शन में लिखा था, ‘बैक इन लंदन, टाइम टू फोकस ऑन वर्क.’ एक अन्य पोस्ट में इशिता ने लिखा था, ‘जिंदगी की नई शुरुआत के लिए चीयर्स. इस सफर का खूबसूरत अंत के लिए प्यार से अलविदा कहना चाहती हूं.’ शादी टूटने के बाद इशिता ने सिद्धार्थ के साथ रोका और सारी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दी थी.

यह भी पढ़ें- Payal Rohatgi फिर हुईं गिरफ्तार, सोसायटी के चेयरपर्सन के साथ की गाली गलौज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें