Priyanka Chopra And Aftab Shivdasani Stuck In The UK After Government Imposes 4th Lockdown | [UK में फ्लाइट्स की उड़ान पर लगी रोक, Priyanka Chopra- Aftab Shivdasani के लिए खड़ी हुई मुसीबत

नई दिल्ली: यूके में कोरोना वायरस (COVID-19) के बहुत तेजी से फैलने वाले नए स्ट्रेन के पाए जाने के बाद अब वहां वायरस का एक और नया स्ट्रेन सामने आया है। दूसरा नया स्ट्रेन भी बहुत संक्रामक बताया जा रहा है। ऐसे में खराब स्थिति को रोकने के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है और हवाई उड़ानों पर रोक लगा दी गई है. जिस कारण से  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani ) यहां फंस गए हैं.

लंदन में फंसी प्रियंका चोपड़ा

यूके में हर तरह की हवाई उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. ऐसे में अफताब और प्रियंका के लिए खासा मुसीबत होने वाली है. प्रियंका चोपड़ा नवंबर से लंदन (Lodon) में सैम ह्यूगन के साथ अपने हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग कर रही थी. ऐसे में प्रियंका अपनी यूनिट के साथ वहां फंस गई हैं.

यह भी पढ़ें- विवादों में घिरी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, Alia Bhatt और Sanjay Leela Bhansali पर केस हुआ दर्ज

फिलहाल फिल्म की टीम यूके सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के मद्देनजर अमेरिका लौटने की व्यवस्था करने की कोशिश कर रही है. मेकर्स प्रियंका समेट पूरे यूनिट को वापस भेजने की विशेष रूप में अनुमति मांग रहे हैं. लेकिन फिलहाल की स्थिति को देखते हुए यह संभव है कि प्रियंका चोपड़ा और बाकी यूनिट को कुछ समय के लिए ब्रिटेन में ही रहना होगा.

यह भी पढ़ें- रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिरी Coolie No 1, जानिए क्यों पुलिस में शिकायत हुई दर्ज?

परिवार से मिलने गए थे आफताब

जबकि बॉलीवुड स्टार आफताब शिवदासनी (Aftab Shivdasani ) भी वहां फंस गए हैं. आफताब हाल ही में इंग्लैंड (England) में पत्नी निन और बेटी नेवा को देखने आए थे, लेकिन फ्लाइट्स पर रोक लग जाने से वह भी फंस गए हैं. स्पॉर्ट ब्वॉय की खबर के अनुसार एक्टर ने कहा कि इस वक्त हमको सुरक्षित रहने की जरुरत है,  हम वैसे भी किसी तरह के सार्वजनिक स्थानों पर नहीं जा रहे थे क्योंकि हमारी बेटी छोटी है और हम जोखिम नहीं लेना चाहते थे.

दरअसल यहां संक्रमण की दर बढ़ने को लेकर रविवार से सख्त पाबंदियों के साथ लॉकडाउन लागू किया गया है. जिसके चलते लाखों लोग घरों के अंदर ही रहने को मजबूर हो गए हैं. इसके साथ ही गैर-जरूरी वस्तुओं की दुकानें और प्रतिष्ठान भी बंद कर दिए गए हैं.